Move to Jagran APP

संजय दत्‍त के कारण टल सकती है रणबीर कपूर की अगली फिल्‍म

संजय दत्‍त बड़े पर्दे पर अपनी धमाकेदार वापसी चाहते हैं। वह चाहते हैं कि मुन्‍नाभाई सीरीज की तीसरी फिल्‍म से वह वापसी करें।

By Tilak RajEdited By: Published: Wed, 24 Aug 2016 11:02 AM (IST)Updated: Wed, 24 Aug 2016 11:16 AM (IST)
संजय दत्‍त के कारण टल सकती है रणबीर कपूर की अगली फिल्‍म
संजय दत्‍त के कारण टल सकती है रणबीर कपूर की अगली फिल्‍म

नई दिल्‍ली। रणबीर कपूर के साथ कुछ भी अच्‍छा नहीं चल रहा है। उनकी फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। उधर रणबीर कपूर से उनका ब्रेकअप हो गया है। अब सुनने में आया है कि संजय दत्‍त की बायोपिक की शूटिंग भी टल गई है, जिसमें लीड रोल रणबीर कपूर निभाने जा रहे हैं।

loksabha election banner
राजकुमार हिरानी, संजय दत्‍त की जिंदगी पर एक फिल्‍म बना रहे हैं। कुछ समय पहले हिरानी ने रणबीर कपूर का नाम अनाउंस किया था। उन्‍होंने बताया था कि रणबीर इस किरदार के लिए सबसे उपयुक्‍त कलाकार हैं। रणबीर ने भी अपने पिछले इंटरव्‍यू में फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍सुकता दिखाई थी। सुनने में आया था कि रणबीर ने कुछ समस संजय दत्‍त के परिवार के साथ भी बिताया था, ताकि वह किरदार को अच्‍छी तरह समझ सकें।
लेकिन सुनने में आया है कि अब इस फिल्‍म की शूटिंग टल गई है। एक वेब पोर्टल की खबर के मुताबिक, संजय दत्‍त इस फिल्‍म में प्रॉफिट शेयरिंग चाहते हैं। हिरानी और संजय के बीच इसको लेकर बातचीत चल रही हैं। इसके साथ ही संजय दत्‍त फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट से भी संतुष्‍ट नहीं हैं। उन्‍हें लगता है कि हिरानी ने स्क्रिप्‍ट में काफी कुछ बढ़ा-चढ़ाकर बताया गया है। संजय दत्‍त को डर है कि कहीं फिल्‍म से उनकी छवि ना खराब हो गए। इसलिए संजय ने हिरानी को स्क्रिप्‍ट में बदलाव करने के लिए कहा है। ऐसे में फिल्‍म की शूटिंग में देरी होना लाजमी है।
इधर ये भी सुनने को मिल रहा है कि संजय दत्‍त बड़े पर्दे पर अपनी धमाकेदार वापसी चाहते हैं। वह चाहते हैं कि मुन्‍नाभाई सीरीज की तीसरी फिल्‍म से वह वापसी करें। लेकिन हिरानी इसकी बजाए, बायोपिक को ज्‍यादा महत्‍व दे रहे हैं। इससे भी संजय दत्‍त काफी नाखुश नजर आ रहे हैं।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.