PreviousNext

चश्मा, बंदूक, तलवार और Bluetooth से लेकर जूता तक कैरी कर चुके हैं सलमान ख़ान, एेसा है Style

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 04:23 PM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 04:52 PM (IST)
चश्मा, बंदूक, तलवार और Bluetooth से लेकर जूता तक कैरी कर चुके हैं सलमान ख़ान, एेसा है Styleचश्मा, बंदूक, तलवार और Bluetooth से लेकर जूता तक कैरी कर चुके हैं सलमान ख़ान, एेसा है Style
सलमान ख़ान की अपकमिंग फिल्म 25 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसका ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है।

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग ख़ान का अंदाज निराला है। वो हर बार कुछ न कुछ नया करने की कोशिश में रहते हैं। एेसे में उनकी पसंद भी अलग-अलग है। कभी उनको चश्मा पसंद आता है जिसपर दिल बना हो तो कभी बंदूक जिसे वो हाथ में लेकर चलते हैं। लेकिन इस बार तो उन्हें जूते पसंद आए हैं। हम बात कर रहे हैं सलमान ख़ान की फिल्मों के पोस्टर्स की।

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान ख़ान की कई फिल्मों 100 करोड़ क्लब में शामिल हैं। तो जाहिर सी बात है कि, फिल्म की शुरूआत के पहले दिन से आखिर दिन तक बेहतर काम किया जाता है जिससे फिल्म को यह मुकाम हासिल होता है। अगर बात करें सलमान की फिल्मों के पोस्टर्स की, तो ये भी काफी क्रिएटिव होते हैं। आपको बता दें कि, सलमान ख़ान की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म का पोस्टर हालही में रिलीज़ किया गया। यह काफी डिफरेंट है, चूकिं इसमें सलमान के गले में जूते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, पोस्टर में सलमान के गले में जूते लटक रहे हैं। इस फिल्म को कबीर ख़ान डायरेक्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सुशांत और कृति एक दूसरे से सुरीले अंदाज में कह रहे हैं 'एक वारी आ भी जा यारा'

2010 में सलमान ख़ान की सुपरहिट फिल्म 'दबंग' के पोस्टर में सलमान ख़ान को आपने चश्मा पहने हुए देखा होगा। वहीं उन्होंने हाथों में बंदूक भी ले रखी थी। इस फिल्म को अभिनव कश्यप ने डायरेक्ट किया था। दो साल बाद 2012 में आई 'दबंग 2' में भी सलमान ख़ान का एेसा ही अंदाज एक बार फिर देखने को मिला था। 'दबंग 2' को अरबाज ख़ान ने डायरेक्ट किया था।

यह भी पढ़ें: एक्सपेरिमेंट से नहीं डरते नवाज़, ये हैं उनके आने वाले 4 अपकमिंग ऑनस्क्रीन लुक्स

यहां तक की सलमान ख़ान ब्लूटूथ डिवाइस तक का यूज अपने पोस्टर्स में कर चुके हैं। 2011 में सलमान की फिल्म 'बॉडीगार्ड' आई थी। इस फिल्म में सलमान ने करीना कपूर ख़ान के बॉडीगार्ड का रोल किया था। जब इसका पोस्टर आया था तो सलमान के कानों में ब्लूटूथ लगा था।

यह भी पढ़ें: गौहर ख़ान अभी भी हैं भूखी, इसे मिटाने के लिए करना चाहती हैं कुछ एेसा

2010 में आई सलमान ख़ान स्टारर फिल्म 'वीर' को अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म को पोस्टर में सलमान के हाथों में तलवार थी। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Salmans carried goggle gun bluetooth and even shoe for his movies(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

करिश्मा कपूर के एक्स-हस्बैंड संजय कपूर ने की शादी, देखिये रिसेप्शन की Inside PicsExclusive:अब तापसी & जैकलिन की इस फिल्म से सोनाक्षी को क्यों रखना है राब्ता
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »