PreviousNext

सलमान की 'सुल्‍तान' रिलीज से पहले पाकिस्‍तान में हिट, टूट सकता है ये रिकॉर्ड

Publish Date:Mon, 04 Jul 2016 02:46 PM (IST) | Updated Date:Mon, 04 Jul 2016 02:52 PM (IST)
सलमान की 'सुल्‍तान' रिलीज से पहले पाकिस्‍तान में हिट, टूट सकता है ये रिकॉर्ड
अली अब्‍बास जफर के डायरेक्‍शन में बनी 'सुल्‍तान' पाकिस्‍तान में सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्‍म हो सकती है।

नई दिल्ली। सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'सुल्तान' का भारत में ही नहीं पाकिस्तान में भी बेसब्री से इंतजार हो रहा है। हालांकि ईद के हफ्ते में 'सुल्तान' को पाक बॉक्स ऑफिस पर चार हॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ दो पाकिस्तानी फिल्में भी टक्कर देने के लिए तैयार हैं। लेकिन पाकिस्तान के फिल्म जानकारों की मानें तो सलमान की 'सुल्तान' पिछले साल की हिट पाक मूवी के कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी 'सुल्तान' पाकिस्तान में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म हो सकती है। पिछले साल पाकिस्तान में सबसे बड़ी हिट फिल्म 'जवानी फिर नहीं आनी' रही थी। जानकारों की मानें तो इस साल उसका रिकॉर्ड टूट सकता है। पाक फिल्म इंडस्ट्री के जानकार नदीम महंदीवाला की मानें तो पाकिस्तान में 'सुल्तान' के पहले पांच दिनों के सभी शोज की एडवांस बुकिंग हो गई है।

आमिर खान बोले, 'दंगल' की शूटिंग के दौरान मैं अगर मर जाऊं...

उधर जियो फिल्म के प्रवक्ता मोहम्मद नासिर ने कहा, 'इस ईद के मौके पर सलमान खान की 'सुल्तान' पाक बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है। ऐसा भी संभव है कि पिछले साल 'जवानी फिर नहीं आनी' द्वारा बनाया गया रिकॉर्ड ये फिल्म तोड़ दे।'

फिल्म 'जवानी फिर नहीं आनी' ने पाक बॉक्स ऑफिस पर शुरुआती तीन दिनों में 74.5 मिलियन का रिकॉर्ड कलेक्शन किया था। वहीं फिल्म का कुल कलेक्शन 465 मिलियन रहा था। यह पाकिस्तानी बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा बिजनेस करने वाली फिल्म है।

महिला पत्रकार पर अभद्र टिप्पणी मामले में अभिजीत ने दी सफाई

सलमान खान 'सुल्तान' में एक हरियाणा के पहलवान के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में उनके अपोजिट अनुष्का शर्मा हैं। अनुष्का ने भी फिल्म में एक रेसलर का किरदार निभाया है। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो रही है।

तस्वीरें: 'दंगल' के नए पोस्टर में दिखी छोरियों की पावर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Salman Khan’s Sultan is a hit in Pakistan, even before its release(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

शाहरुख ने पत्‍नी गौरी के साथ की पार्टी, तस्‍वीरें आईं सामने'जॉली एलएलबी 2' में अक्षय इस हीरोइन से करेंगे रोमांस, वसूल रहे बड़ी कीमत
यह भी देखें