Move to Jagran APP

कबीर खान ने पोस्‍ट की सलमान की ये तस्‍वीर, दोनों के बीच झगड़े की है चर्चा

सलमान और कबीर के बीच सेट पर क्रिएटिव डिफरेंसेज की वजह से झगड़ेे होने की चर्चाएं हैं। सलमान 'ट्यूबलाइट' के को-प्रोड्यूसर भी हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 21 Oct 2016 03:04 PM (IST)Updated: Fri, 21 Oct 2016 05:33 PM (IST)
कबीर खान ने पोस्‍ट की सलमान की ये तस्‍वीर, दोनों के बीच झगड़े की है चर्चा

मुंबई (जेएनएन)। सलमान खान के साथ कथित झगड़े की अटकलों के बीच डायरेक्टर कबीर खान ने 'ट्यूबलाइट' के सेट से उनकी एक तस्वीर शेयर की है और साथ ही मनाली शेड्यूल खत्म होने की जानकारी दी है। कबीर ने सोशल मीडिया पर सलमान की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ' "It's a wrap for Salman Khan Manali schedule. 'Tubelight' Eid 2017. We have three more days to go."

loksabha election banner

It's a wrap for @beingsalmankhan Manali schedule #Tubelight #Eid2017 We have 3 more days to go 😊

A photo posted by Kabir Khan (@kabirkhankk) on

आपको बता दें कि सलमान और कबीर के बीच सेट पर क्रिएटिव डिफरेंसेज की वजह से झगड़ेे होने की चर्चाएं हैं। चूंकि सलमान 'ट्यूबलाइट' के को-प्रोड्यूसर भी हैं, इसलिए वो कथित तौर पर इस फिल्म में ज्यादा दिलचस्पी ले रहे हैं और हर सीन पर अपनी राय दे रहे हैं। हालांकि कबीर ने झगड़े की अटकलोंं का खंडन किया है और मीडिया रिपोर्टों पर चुटकी लेते हुए उन्होंने यह तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें वो और सलमान एक दूसरे के अपोजिट नजर आ रहे हैं और कबीर ने इसके साथ लिखा कि अब अगली बार प्रेेस में यह खबर छपेगी कि वो और सलमान एक दूसरे से बातचीत नहीं कर रहे हैं। अब मनाली शेड्यूल के अचानक खत्म होने को लेकर ये अटकलें लगनी शुरू हो गईं कि कहीं झगड़े की वजह से तो ये नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें- प्रीति जिंटा को आया गुस्सा, ट्विटर पर निकाली भड़ास...ये है पूरा मामला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.