Move to Jagran APP

'सुल्तान' में बॉक्सर के रोल में होंगे सलमान खान

सुपरस्टार सलमान खान आजकल अपनी आनेवाली फिल्में 'प्रेम रतन धन पायो' और 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इन फिल्मों के पूरा हो जाने के बाद वे 'सुल्तान' की शूटिंग करेंगे। खबर है कि सलमान खान 'सुल्तान' में एक बॉक्सर की भूमिका निभाने वाले हैं।

By Test1 Test1Edited By: Published: Tue, 10 Mar 2015 11:41 AM (IST)Updated: Tue, 10 Mar 2015 12:06 PM (IST)
'सुल्तान' में बॉक्सर के रोल में होंगे सलमान खान

मुंबई। सुपरस्टार सलमान खान आजकल अपनी आनेवाली फिल्में 'प्रेम रतन धन पायो' और 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इन फिल्मों के पूरा हो जाने के बाद वे 'सुल्तान' की शूटिंग करेंगे। खबर है कि सलमान खान 'सुल्तान' में एक बॉक्सर की भूमिका निभाने वाले हैं।

loksabha election banner

'सुल्तान' के निर्देशक अली अब्बास जफर है। यह स्पोर्ट्स पर आधारित फिल्म है। यह पहली बार होगा कि सलमान किसी 'स्पोर्टस थीम' पर आधारित फिल्म में काम करेंगे।

'सुल्तान' में सलमान 40 साल के एक बॉक्सर की भूमिका निभाएंगे। जाहिर है कि इस रोल के लिए सलमान एक बॉक्सर की तरह दिखने पर जोर देंगे। सलमान के फिटनेस की तो पुरी दुनिया दीवानी है, लेकिन अब उनके प्रशंसकों को इस बात का इंतजार है कि एक बॉक्सर के रोल में कैसा दिखेंगे और उनकी बॉडी किस शेप में होगी।

जल्द ही सलमान एक बॉक्सर का फिटनेस लेवल हासिल करने के लिए, एक्सपर्ट ट्रेनर के साथ जबरदस्त तैयारियों में जुट जाएंगे। लेकिन 'प्रेम रतन धन पायो' और 'बजरंगी भाईजान' के साथ-साथ शूटिंग चलने के कारण उन्हें ट्रेनिंग के लिए वक्त निकालने में खासी परेशानी होगी।

अनुष्का भी बीबीसी डॉक्युमे...

बॉब कट से परेशान हुईं...

बुरे फंसे किंग खान,बीएमसी व...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.