Move to Jagran APP

इतने साल की हो गईं सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया, जिनके लिए चढ़ेंगे घोड़ी?

लूलिया वंतूर पूरे खान परिवार की चहेती बन चुकी हैं। खास तौर से हाल ही में सलमान की मां सलमा खान के साथ उनकी गजब की बॉन्डिंग दिखी थी।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Sun, 24 Jul 2016 04:09 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jul 2016 05:33 PM (IST)
इतने साल की हो गईं सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया, जिनके लिए चढ़ेंगे घोड़ी?

नई दिल्ली (जेएनएन)। सलमान खान की शादी सालों से चर्चा का विषय बनी रही है, मगर अब तक वो घड़ी नहीं आई। हां, अब इतना जरूर है कि इस साल उनके घोड़ी चढ़ने की पूरी संभावना नजर आ रही है और जिसके लिए वो ये करेंगे, वो भी अब हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। बात कर रहे हैं सलमान की कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर की, जिनका आज बर्थडे है। लूलिया 36 साल की हो गईं और जिनकी जिंदगी में उनकी इतनी खास अहमियत हो गई है, वो भला उनके इस खास दिन को ऐसे कैसे जाने देता।

loksabha election banner

शादी के तुरंत बाद दिव्यांका त्रिपाठी पर टूट पड़ी ये बड़ी आफत!

चर्चा है कि लूलिया के बर्थडे पर सलमान के घर पर शानदार पार्टी होने वाली है। आपको बता दें कि लूलिया पूरे खान परिवार की चहेती बन चुकी हैं। खास तौर से हाल ही में सलमान की मां सलमा खान के साथ उनकी गजब की बॉन्डिंग दिखी थी। सुनने में आया है कि मां के दबाव में आकर ही सलमान इस साल शादी करने को राजी हुए हैं और हाल ही में उन्होंने यह बात स्वीकार भी की थी। कहा यह भी जा रहा है कि सलमान दिसंबर में अपने बर्थडे पर घोड़ी चढ़ सकते हैं।

आखिर दीपिका पादुकोण को मिल ही गया अपना पति, देखिए वो हैं बेहद हैंडसम

आपको सलमान की होने वाली 'दुल्हनिया' लूलिया के बारें में भी बता दें। वो रोमानिया की रहने वाली हैं और एक मॉडल व टीवी होस्ट हैं। लूलिया ने 2014 में आई एक फिल्म 'ओ तेरी' में आइटम नंबर भी किया था, इस फिल्म को सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने प्रोड्यूस किया था। मीडिया रिपोर्टों की मानें तो लूलिया की एक बार शादी हो चुकी है। कहा जाता है कि उन्होंने रोम के गीतकार, सिंगर और प्रोड्यूसर मारियास मोगा से 7 अगस्त 2012 को शादी की थी। हालांकि अब तक दोनों के बीच तलाक हुआ है या नहीं, इस बारे में पता नहीं चल पाया है।

कपिल शर्मा और जैकलिन फर्नांडिस के बीच ये चल क्या रहा है?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.