Move to Jagran APP

एकता कपूर ने उड़ाया था मजाक, सलमान खान ने ऐसे लिया बदला!

मीडिया खबरों की मानें तो सलमान खान आजकल एकता कपूर से काफी नाराज़ चल रहे हैं। एकता की फिल्म 'क्या कूल हैं हम 3' में सलमान की कई फिल्मों का मजाक उड़ाया गया था।

By Tilak RajEdited By: Published: Thu, 07 Jul 2016 08:49 AM (IST)Updated: Thu, 07 Jul 2016 02:23 PM (IST)
एकता कपूर ने उड़ाया था मजाक, सलमान खान ने ऐसे लिया बदला!

मुंबई। सलमान खान को अगर इंडस्ट्री के किसी शख्स की कोई बात बुरी लगती है, तो वह इस पर तुरंत कोई प्रतिक्रिया नहीं देते हैं। वह सही समय का इंतजार करते हैं और ऐसा वार करते हैं कि सामने वाला कुछ करने लायक नहीं रहता। सलमान ने कुछ ऐसा ही फिल्ममेकर एकता कपूर के साथ किया है।

loksabha election banner

मीडिया खबरों की मानें तो सलमान आजकल एकता कपूर से काफी नाराज़ चल रहे हैं। दरसअल, एकता कपूर की फिल्म 'क्या कूल हैं हम 3' में सलमान खान की कई फिल्मों का मजाक उड़ाया गया था, जैसे हम आपके हैं कौन को हम आपके हैं पॉर्न वगैरह-वगैरह कहा गया था। उस समय तो सलमान ने रिएक्ट नहीं किया, लेकिन हर्ज़ाना भुगतना पड़ा टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'अ फ्लाइंग जट' को।

सोनाक्षी ने किया कुछ ऐसा, अरबाज ने कर दिया 'दबंग 3' से बाहर!

'अ फ्लाइंग जट' की प्रोड्यूसर, एकता कपूर चाहती थीं कि फिल्म का ट्रेलर 'सुल्तान' के साथ थिएटर्स में दिखाया जाए, लेकिन 'सुल्तान' की टीम नहीं मानी। इस मौके का फायदा उठाया महेश भट्ट की विशेष फिल्म्स ने और 'राज़ रीबूट' का टीज़र हर जगह अटैच कर दिया गया।

गौरतलब है कि 'क्या कूल हैं हम 3' के ट्रेलर में सलमान खान, सूरज बड़जात्या से लेकर अजय देवगन और रोहित शेट्टी तक की फिल्मों की कॉपी की गई। लेकिन फिल्म की थीम रहे सूरज बड़जात्या जिनका नाम फिल्म में सूरज करजात्या कर दिया गया। सूरज के कानूनी सलाहकार ने इस बाबत नोटिस भेजकर इन शब्दों को हटाने की मांग भी की थी।

पहचानिए, कौन है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस जो अब हो गई बेहद हॉट

हालांकि एकता कपूर ने शायद ही सोचा होगा कि उन्हें 'क्या कूल हैं हम 3' में किए गए अपने मजाक की इतनी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। वैसे पिछले दिनों अरिजीत सिंह से भी सलमान ने कथित पर कुछ इसी तरह बदला लिया था। अरिजीत ने सोशल मीडिया पर सलमान से माफी भी मांगी और कहा कि 'सुल्तान' से उनका गाया गाना नहीं हटाया जाए। लेकिन सलमान ने इस विवाद से यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया कि फिल्म में कौन-सा गाना होगा या नहीं यह फिल्ममेकर्स का निर्णय है।

तस्वीरें: सलमान की इन 7 फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.