Move to Jagran APP

किंग खान को टक्कर देने के लिए कुछ भी कर सकते हैं 'सलमान खान'

मुंबई। हमारे सल्लू मियां की तो बात ही निराली है।

By Edited By: Published: Mon, 07 Jul 2014 01:23 PM (IST)Updated: Mon, 07 Jul 2014 05:40 PM (IST)
किंग खान को टक्कर देने के लिए कुछ भी कर सकते हैं 'सलमान खान'

मुंबई। हमारे सल्लू मियां की तो बात ही निराली है। बॉलिवुड में शायद ही ऐसी कोई अभिनेत्री होगी जो अपने कॅरियर में सलमान खान के साथ काम ना करना चाहे। सलमान की दरियादिली भी किसी से छिपी नहीं है, अगर किसी अभिनेत्री के कॅरियर की नैया डूब रही हो या फिर उनकी बॉलिवुड में एंट्री की तैयारी चल रही हो तो उनके पास सहारे के लिए एक ही नाम बचता है और वो है सलमान खान। इस रंगीनी दुनिया में सलमान खान के कई दोस्त हैं लेकिन किंग खान शाहरुख से उनके अनबन की खबरें आए दिन उड़ती रहती हैं। इनके बीच चलने वाला कॉंपीटिशन भी किसी से छिपा नहीं है, ऐसे में जब शहरुख खान ने खूबसूरत दीपिका पादुकोण के साथ ना सिर्फ डांस फ्लोर शेयर बल्कि एक सुपरहिट फिल्म भी दी, तो भला बॉलिवुड का दबंग पीछे कैसे रह सकता था।

loksabha election banner

खबर है कि अपनी पूरी तैयारी के साथ सलमान खान अपनी अगली फिल्म 'किक' में नर्गिस फाखरी के साथ एक

जबरदस्त आइटम सॉंग देने जा रहे हैं।

इस 'डेविल सॉंग' को यूथ के चहेते और इंडिया के अपने रैपर यो यो हनी सिंह ने गाया है। उल्लेखनीय है कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के सॉंग लुंगी डांस को भी हनी सिंह ने ही अपनी आवाज दी थी और अब सल्लू मियां को एक अदद आइटम सॉंग देने के लिए यो यो हनी सिंह अपनी तैयारी कर चुके हैं। नर्गिस फाखरी इससे पहले फटा पोस्टर निकला हीरो फिल्म में 'धतिंग नाच' आइटम सॉंग कर चुकी हैं और ये भी खबर है कि अरबाज खान की अगली फिल्म में भी नर्गिस एक आइटम डांस करने जा रही हैं।

पढ़ेंं...और एक बार फिर गले मिले सलमान-शाहरुख


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.