Move to Jagran APP

'रेप' कंट्रोवर्सी में फंसे सलमान ने खोला मुंह, दिया मजाकिया लहजे में ये जवाब

'रेप' कमेंट पर विवादों में घिरे सलमान खान ने अब तक चुप्‍पी साध रखी थी और अब जब उन्‍होंने कहा है तो वो भी मजाकिया लहजे में।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 24 Jun 2016 12:15 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jun 2016 04:16 PM (IST)
'रेप' कंट्रोवर्सी में फंसे सलमान ने खोला मुंह, दिया मजाकिया लहजे में ये जवाब

मैड्रिड, पीटीआई। अपने विवादित 'रेप' कमेंट को लेकर विवादों में घिरे सलमान खान इस वक्त आईफा अवॉर्ड्स के लिए स्पेन में हैं और उन्होंने शुक्रवार को पहली बार कुछ बोला, मगर इस मुद्दे पर चुप रहना ही बेहतर समझा। इसकी बजाय सलमान ने मजाकिया लहजे में कहा कि उन्हें कम बोलना चाहिए, क्योंकि इन दिनों वह जो कहते हैं उसे गलत तरीके से समझ लिया जाता है।

prime article banner

VIDEO : हीरोइनें ऐसे भी करती हैं हीरो को किस, देख कर रह जाएंगे दंग

दरअसल, हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में 'सुल्तान' की थकाने वाली शूटिंग को लेकर जब सलमान से सवाल पूछा गया तो कह दिया कि उन्हें एक रेप पीडि़ता की तरह महसूस होता था। इस बयान को लेकर ही विवाद हो गया। उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। हालांकि उनके पिता सलीम खान ने बीच में आते हुए उनकी तरफ से माफी मांगते हुए ट्वीट भी किया, मगर खुद सलमान चुप ही रहे और अब भी प्रत्यक्ष रूप से बोलने से बचते दिखे।

करीना कपूर ने अपने और पति सैफ के बारे में ये क्या कह दिया!

आईफा अवॉर्ड्स के शुभारंभ समारोह को संबोधित करते हुए सलमान ने कहा, ‘मैं ज्यादा समय नहीं लूंगा, क्योंकि इन दिनों मैं जितना कम बोलूं ठीक रहेगा।' आपको बता दें कि विवादित 'रेप' कमेंट को लेकर कई राजनीतिक पार्टियों और राष्ट्रीय महिला आयोग ने सलमान से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने की मांग की है, मगर उन्होंने अब तक इस पर माफी नहीं मांगी है। सलमान अपने विवादित बयान को लेकर पहले भी कर्इ बार फंस चुके हैं।'रेप' कंट्रोवर्सी में फंसे सलमान का शादी से जुड़ा चौंकाने वाला सच आया सामने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.