Move to Jagran APP

देखिए, 'सुल्‍तान' में भी नजर आएगा सलमान खान का 'प्रेम' लुक

सलमान खान ने पिछले साल जब अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'सुल्‍तान' का पहला फोटो शेयर किया था, तो लगा कि वह इसमें काफी दमदार नजर आएंगे। फोटो में वह छोटो बालों, दाढ़ी-मूंछों और काफी मोटे नजर आ रहे थे। लेकिन इस फिल्‍म से जुड़ी सलमान की जो दूसरी फोटो सामने आई

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 09 Feb 2016 11:31 AM (IST)Updated: Tue, 09 Feb 2016 11:39 AM (IST)
देखिए, 'सुल्‍तान' में भी नजर आएगा सलमान खान का 'प्रेम' लुक

मुंबई। सलमान खान ने पिछले साल जब अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुल्तान' का पहला फोटो शेयर किया था, तो लगा कि वह पूरी फिल्म में काफी दमदार नजर आएंगे। फोटो में वह छोटो बालों, दाढ़ी-मूंछों और काफी मोटे नजर आ रहे थे। बताया जा रहा था कि इस लुक के उन्होंने अपना काफी वजर बढ़ाया है। लेकिन इस फिल्म से जुड़ी सलमान की जो दूसरी फोटो सामने आई है, उसमें वह 'प्रेम' लग रहे हैं।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि सलमान का ये नया फोटो फिल्म में उनके किरदार के शुरुआती दौर का होगा। इस फोटो में सलमान बिल्कुल सूरज बड़जात्या की फिल्मों के 'प्रेम' नजर आ रहे हैं। इनमें सल्लू के चेहरे पर कोई दाढ़ी-मूंछ नहीं है। इस फोटो को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

'सुल्तान' में सलमान एक पहलवान की भूमिका में नजर आएंगे। अनुष्का शर्मा फिल्म में उनके अपोजिट नजर आएंगी। यशराज बैनर के तले बन रही 'सुल्तान' को अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज हो रही है।

बता दें कि इसी मौके पर शाहरुख खान की अगली फिल्म 'रईस' भी रिलीज हो रही है। 'रईस' में शाहरुख एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे। ऐसे में ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों की टक्कर देखने को मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.