Move to Jagran APP

सलमान खान ने ये क्या कह दिया!

हमेशा राजनीति से दूर रहने वाले सलमान खान ने जब से अपनी फिल्म जय हो का प्रमोशन शुरू किया है, तब से वे राजनेताओं और राजनीति पर खुलकर बोल रहे हैं। सलमान ने गुजरात के मुख्यमंत्री और भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के लिए एक ऐसी बात कही है, जिसकी उम्मीद तो खुद मोदी ने भी नहीं की होगी।

By Edited By: Published: Mon, 20 Jan 2014 09:06 AM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2014 11:40 AM (IST)
सलमान खान ने ये क्या कह दिया!

मुंबई। हमेशा राजनीति से दूर रहने वाले सलमान खान ने जब से अपनी फिल्म जय हो का प्रमोशन शुरू किया है, तब से वे राजनेताओं और राजनीति पर खुलकर बोल रहे हैं। सलमान ने गुजरात के मुख्यमंत्री और भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के लिए एक ऐसी बात कही है, जिसकी उम्मीद तो खुद मोदी ने भी नहीं की होगी।

loksabha election banner

एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में सलमान ने कहा, 'नरेंद्र मोदी को गुजरात दंगों के लिए माफी नहीं मांगनी चाहिए क्योंकि उन्हें न्यायपालिका से क्लीन चिट मिल चुकी है।' उत्तरायण और मकर संक्रांति के मौके पर मोदी के साथ अहमदाबाद में पतंग उड़ाने वाले सल्लू मियां ने गुजरात के मुख्यमंत्री की इस इंटरव्यू में तारीफ भी की है।

फिर से कहां गले मिले सलमान-शाहरुख और शाहरुख ने कैसी की जय हो की प्रमोशन? क्लिक करके जानिए

सलमान का कहना है कि उन्होंने देखा कि गुजरात में मोदी से लोग खुश हैं। हालांकि इस सुपरस्टार ने यह कहते हुए किसी भी नेता का अगले प्रधानमंत्री के तौर पर समर्थन करने से इनकार कर दिया। सलमान बोले, 'अगर मैं किसी नेता का प्रधानमंत्री पद के लिए नाम लूंगा तो मेरे फैन उसे सपोर्ट करेंगे और यह बाकी उम्मीदवारों के साथ अन्याय होगा।' इस इंटरव्यू में सलमान ने सैफई में अपनी परफॉर्मेस को सही ठहराते हुए कहा कोई भी मुझे यह नहीं सिखा सकता कि मेरी नैतिक जिम्मेदारी क्या है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.