Move to Jagran APP

Shocking Confession: टूट गए लाखों दिल, हां...हो चुकी है सलमान ख़ान की शादी

सलमान ने कहा वो थक गए हैं 'शादी कब करोगे' के सवाल से, अब जब सबकुछ सामने आ ही गया है तो वो सबको बताना चाहतें हैं कि वो शादीशुदा है और काफी समय से शादीशुदा है।

By ShikhasEdited By: Published: Mon, 20 Feb 2017 12:23 PM (IST)Updated: Tue, 21 Feb 2017 06:19 PM (IST)
Shocking Confession: टूट गए लाखों दिल, हां...हो चुकी है सलमान ख़ान की शादी
Shocking Confession: टूट गए लाखों दिल, हां...हो चुकी है सलमान ख़ान की शादी

मुंबई। क्या? सच में? कब? हैडलाइन पढ़कर आपके मन में भी यही सवाल उठ रहे है, है ना? मगर, यह सच है। बॉलीवुड के दबंग ख़ान सलमान ख़ान शादी कर चुके हैं। सलमान ने खुद यह Shocking Confession किया है। सलमान ने यह भी कहा है कि उनकी शादी एक बार नहीं बल्कि कई बार हो चुकी है।

loksabha election banner

यही नहीं, सलमान ने यह बात कल रात ऑन-एयर हुए फिल्मफेर अवार्ड शो में सबके सामने कही थी जिसे सुनकर मौजूद हर एक शख्स शॉक हो गया था। सलमान के साथ मंच पर खड़े शाहरुख़ भी चौंक उठे थे। चलिए आपको बतातें हैं पूरा सच!

इसे भी पढ़ें- कंगना रनौत का यह जवाब सुनकर बॉलीवुड के तीनों ख़ान चौंक उठेंगे

इस Confession की शुरुआत हुई जब शाहरुख़ ने मज़ाक में कहा कि सलमान ने उनसे कहा है कि साल 2042 में उनकी एक बेटी होगी जिसका नाम वो सुल्तानी ख़ान रखेंगे और उन्हें लांच भी करेंगे। जिसपर नाराज़ सलमान ने कहा, "यार मैं तुझे पर्सनली सब बता रहा था और तूने यहां सबके सामने यह कह दिया!' सलमान ने आगे कहा कि अब जब सबकुछ सामने आ ही गया है तो वो सबको बताना चाहतें हैं कि वो शादीशुदा है और काफी समय से शादीशुदा है।

इसे भी पढ़ें- ऐसा हो सकता है 'टाइगर ज़िंदा है' में सलमान और कटरीना का लुक

सलमान ने कहा वो थक गए हैं 'शादी कब करोगे' के सवाल से और अब वो आख़िरकार लोगो को यह बताना चाहतें हैं कि उनकी शादी कई बार हो चुकी है। जब शाहरुख़ ने पूछा कब और कहां? तो सलमान ने अपनी मस्ती भरी स्माइल के साथ कहा, 'सपनों' में! जी हां, सलमान मज़ाक कर रहे थे। उन्होंने कहा मैंने सपनों में कई बार शादी की है मगर, जब भी लड़की उनके सामने चल कर आती है तो वो घबरा कर उठ जाते हैं।

सलमान आपने तो अपने फैन्स को डरा ही दिया था। कितनी लड़कियों का दिल टूटते-टूटते बचा है आज! है ना?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.