Move to Jagran APP

वाकई दबंग सलमान ख़ान का अपना अलग ही है स्टाइल, अब उनके टी शर्ट पर भी देखिये ट्यूबलाइट, देखें तस्वीरें

मज़े की बात यह भी है कि इस फ़िल्म में शाह रुख़ ख़ान एक स्पेशल केमियो करने वाले है।

By Hirendra JEdited By: Published: Fri, 26 May 2017 09:08 AM (IST)Updated: Fri, 26 May 2017 12:05 PM (IST)
वाकई दबंग सलमान ख़ान का अपना अलग ही है स्टाइल, अब उनके टी शर्ट पर भी देखिये ट्यूबलाइट, देखें तस्वीरें
वाकई दबंग सलमान ख़ान का अपना अलग ही है स्टाइल, अब उनके टी शर्ट पर भी देखिये ट्यूबलाइट, देखें तस्वीरें

मुंबई। हर बार की तरह इस साल भी ईद सलमान ख़ान के नाम रहने वाला है क्योंकि इस मौके पर उनकी फ़िल्म 'ट्यूबलाइट' जो रिलीज़ रही है। गुड न्यूज़ अब यह है कि फ़िल्म का ट्रेलर भी गुरुवार रात रिलीज़ कर दिया गया। ट्रेलर को यू ट्यूब पर आये महज 12 घंटे ही बीते हैं और अब तक 32 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे देख लिया है। बहरहाल, ट्रेलर आने के ठीक थोड़ी देर बाद सलमान एक खास टी शर्ट पहने पूरे स्टाइल में अपने घर की  बालकनी में नज़र आये। उनके टी शर्ट पर भी उनकी फ़िल्म का नाम ही लिखा था- 'ट्यूबलाइट'

loksabha election banner

सलमान की फ़िल्म शुरू से ही ख़बरों में रही है। कभी शाह रुख़ ख़ान के केमियो रोल के लिए तो कभी ओम पूरी की आख़िरी फ़िल्म के नाम से यह फ़िल्म मीडिया में बनी रही है। सलमान के फैंस को बेसब्री से उनकी इस खास फ़िल्म का इंतज़ार है। बहरहाल, आपने सलमान के टी शर्ट पर पहले भी कई बार बीइंग ह्यूमन लिखा हुआ देखा होगा। लेकिन, ट्रेलर लांच के बाद जो तस्वीरें आई हैं उनमें उनके टी शर्ट पर ट्यूबलाइट लिखा नज़र आया। आप देख सकते हैं सोहेल ख़ान ने भी वही टी शर्ट पहना हुआ है। सोहेल भी फ़िल्म में मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: Tubelight trailer, यकीन दिलाने आए सलमान, साथ में लाए शाहरुख़ खान

ट्रेलर से पहले फ़िल्म का टीज़र भी आया था जिसक लिए सलमान ख़ान हर रोज फ़िल्म की कुछ झलक सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे थे। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में सलमान अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बालकनी से हाथ उठा कर तमाम फैंस का आभार जता रहे हैं। ज़रा गौर कीजिये सलमान के टी शर्ट पर क्या लिखा हुआ है? जी, फ़िल्म का नाम- ट्यूबलाइट

ट्यूबलाइट को कबीर ख़ान ने डायरेक्ट किया है जो इस साल ईद पर रिलीज़ होगी। यह एक हिस्टोरिक-वॉर-ड्रामा फ़िल्म है जिसमें सलमान के साथ चायनीज़ एक्ट्रेस ज़ू ज़ू भी नज़र आएंगी। मज़े की बात यह भी है कि इस फ़िल्म में शाह रुख़ ख़ान एक स्पेशल केमियो करने वाले है। बता दें कि ट्रेलर में भी कुछ लोग सलमान को कह कर उनका मजाक उड़ा रहे हैं!

बताया जा रहा है कि यह फ़िल्म काफी संवेदनशील है और 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी की तरह इसमें भी एक बच्चा मुख्य भूमिका में है।

यह भी पढ़ें: जब जेल में सलमान से मिलने गए थे सलीम और कहा था पठान कभी रोते नहीं हैं

गौरतलब है कि 'ट्यूबलाइट' कबीर ख़ान के साथ सलमान की तीसरी फ़िल्म है। इससे पहले इस जोड़ी ने 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' (2015) जैसी सुपरहिट फ़िल्मों में काम किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.