PreviousNext

Award Night के बाद ये सब करते रहे हैं सैफ अली खान

Publish Date:Mon, 19 Jun 2017 06:43 PM (IST) | Updated Date:Mon, 19 Jun 2017 06:43 PM (IST)
Award Night के बाद ये सब करते रहे हैं सैफ अली खानAward Night के बाद ये सब करते रहे हैं सैफ अली खान
इस दौरान वरुण धवन ने बताया कि करण जौहर अवॉर्ड शो को होस्ट करने में माहिर हैं लेकिन करण का कहना था कि सैफ अली खान उनसे अच्छे होस्ट हैं।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सैफ अली खान ने अपने करियर में कई अवार्ड्स शो होस्ट किये हैं और इस बार भी वो न्यूयार्क में आइफा अवॉर्ड्स को करण जौहर के साथ होस्ट करेंगे। पर अगर आप जानना चाहते हैं कि शो के बाद स्टार्स स्टेज के पीछे क्या करते हैं तो सैफ अली खान के पास इसका जवाब है।

मुंबई में आइफा प्रेस कांफ्रेंस में आये सैफ ने बताया कि इस बार का आइफा चार घंटे का लाइफ शो होगा। सैफ ने बताया कि इससे पहले उन्होंने कई अवॉर्ड शो होस्ट किये हैं। उस वक़्त बैकस्टेज पार्टी को लेकर सभी उत्साहित रहते थे। लोग जम कर एन्जॉय करते थे, अगर हम सब ने अच्छे से परफॉर्म किया होता था और फिर बैकस्टेज सभी मिल कर काफी मस्ती करते थे। डांस-गाना होता था। बैकस्टेज जब कोई फैन आ कर बात करता था तो तो वह मोमेंट भी काफी ख़ास होता था।

यह भी पढ़ें:वरुण धवन के इस काम से सिर्फ उनकी माँ ही नहीं करण जौहर भी डरते हैं 

 

इस दौरान वरुण धवन ने बताया कि करण जौहर अवॉर्ड शो को होस्ट करने में माहिर हैं लेकिन करण का कहना था कि सैफ अली खान उनसे अच्छे होस्ट हैं और उन्होंने आजतक जितने भी शो होस्ट किये हैं, दर्शकों को खूब पसंद आये हैं। आइफा अवॉर्ड्स का आयोजन इस साल 14 जुलाई को होने वाला है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:saif ali khan says he is done lots of fun after awards Night(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Exclusive: ऐसी ऐसी तकलीफें झेली हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने मॉम की शूटिंग करते वक़्तमुन्ना कह रहा है मेरी वाली डिंग डैंग करती है, आप भी देखें और सुनें
यह भी देखें