PreviousNext

अक्षय कुमार के नेशनल अवॉर्ड पर उठे सवालों से भड़के सैफ़ अली ख़ान

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 06:29 PM (IST) | Updated Date:Tue, 25 Apr 2017 07:31 AM (IST)
अक्षय कुमार के नेशनल अवॉर्ड पर उठे सवालों से भड़के सैफ़ अली ख़ानअक्षय कुमार के नेशनल अवॉर्ड पर उठे सवालों से भड़के सैफ़ अली ख़ान
सैफ़ ने माना कि कई लोगों को आज भी यह ग़लतफ़हमी है, उन्हें लगता है कि मुझे ओमकारा के लिए अवॉर्ड मिला था, हम तुम के लिए नहीं।

मुंबई। अक्षय कुमार को हाल ही में रुस्तम के लिए बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार घोषित किया गया है, लेकिन उनके इस अवॉर्ड पर सवाल उठाए गए। कहा गया कि अक्षय इस फ़िल्म के लिए डिज़र्व नहीं करते।

ऐसे में अक्षय के साथ कई फ़िल्मों में अभिनय कर चुके सैफ़ अली ख़ान उनके सपोर्ट में सामने आये हैं। सैफ़ ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बात रखते हुए कहा है कि जब अक्षय को यह अवॉर्ड मिला, तो लोगों ने यह जोक बनाना शुरू कर दिया कि जब मुझे हम तुम के लिए अवार्ड मिल सकता है तो अक्षय को रुस्तम के लिए क्यों नहीं। ऐसे में सैफ़ ने उन लोगों को करारा जवाब देते हुए कहा कि राष्ट्रीय पुरस्कार को लेकर किसी को भी यह हक़ नहीं कि वह इसका मज़ाक बनाएं। यह एक बड़ा सम्मान है और इसे लेकर कम से कम किसी को कठघरे में खड़ा करना सही नहीं है।

इसे भी पढ़ें: दीपिका बनेंगी सपना दीदी, जिसने उड़ा दी थी दाऊद की नींद

सैफ़ ने माना कि कई लोगों को आज भी यह ग़लतफ़हमी है, उन्हें लगता है कि मुझे ओमकारा के लिए अवॉर्ड मिला था, हम तुम के लिए नहीं। चूंकि मेरी ओमकारा में अदाकारी सबको अधिक पसंद आयी थी। अब भले ही हाल के दिनों में अक्षय और सैफ़ ने एक साथ किसी फिल्म में काम ना किया हो, लेकिन फिर भी इस मुद्दे को लेकर ही सही अनाड़ी खिलाड़ी के सपोर्ट में आ ही गए।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:saif ali khan lashes out at those who says akshay does not deserve national award(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अपने नेशनल अवॉर्ड पर ऊंगली उठाने वालों को अक्षय का जवाब , ऐतराज़ है तो ले लोहॉकी की ऊंगली में क्रिकेट का नगीना, सागरिका की ज़हीर से सगाई
यह भी देखें