PreviousNext

Exclusive: सचिन की फिल्म में होंगे उनके ये Favourite places

Publish Date:Fri, 19 May 2017 08:15 PM (IST) | Updated Date:Sat, 20 May 2017 03:46 PM (IST)
Exclusive: सचिन की फिल्म में होंगे उनके ये Favourite placesExclusive: सचिन की फिल्म में होंगे उनके ये Favourite places
फिल्म में शिवाजी स्टेडियम के अलावा भी ऐसे कई स्थान नज़र आयेंगे।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जेम्स द्वारा बनाई गई सचिन की फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म को लेकर सचिन खुद भी उत्साहित हैं। खबर है कि पोस्ट प्रोडक्शन में भी उन्होंने खूब दिलचस्पी ली है। सचिन की खुद ही यही चाहत है कि यह उनकी जिंदगी की यादगार फिल्म बने। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने इस फिल्म को पूरी तरह से फैन्स को समर्पित किया है, इसलिए उन्होंने फिल्म में वैसे लोकेशन का इस्तेमाल किया है, जिससे सचिन का जुड़ाव रहा है। उन्होंने इस फिल्म में उन सारे स्थानों को शामिल किया है, जिनका उनकी जिंदगी में अहम् योगदान रहा है। खासतौर से सचिन ने मेकर्स को अपनी तरफ से यह इनपुट्स दिए थे कि फिल्म में वैसी जगहों को जरूर दिखाए जायें, जहां वह प्रैक्टिस किया करते थे। वे सारे जगहों से सचिन काफी जुड़े हुए हैं और वह चाहते थे कि फैन्स भी उन जगहों से वाकिफ जरूर हों, इसलिए फिल्म में मेकर्स ने न सिर्फ उन लोकेशन को शामिल किया है, जहां वह मैच खेला करते थे, बल्कि उन जगहों को भी दिखाया गया है, जहां वह शुरुआती दौर में प्रैक्टिस भी किया करते थे। फिल्म में शिवाजी स्टेडियम के अलावा भी ऐसे कई स्थान नज़र आयेंगे, जो उनके फैन्स ने कभी नहीं देखा है। 

यह भी पढ़ें: जॉन के बाद इरफ़ान भी परमाणु परीक्षण में, फिर जुड़ा पाकिस्तानी कनेक्शन

दरअसल, सचिन चाहते हैं कि उनके फैन्स ने हमेशा उन्हें खेल के मैदान में अधिक देखा है, लेकिन रियल लाइफ में वह कैसी जिंदगी जीते थे और किन जगहों पर प्रैक्टिस किया करते थे, यह किसी ने नहीं देखा है। इसलिए वह इन जगहों को फिल्म का हिस्सा बनाना चाहते थे। फिल्म 26 मई को रिलीज होगी।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Exclusive Sachins favourite places will be seen in sachins film(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Bollywood के 'रैम्बो' को Hollywood के 'रैम्बो' ने दी नसीहत, First look भी देखिएफिल्म Neerja के प्रोड्यूर्स को भनोट ब्रदर्स ने भेजा नोटिस
यह भी देखें