Move to Jagran APP

Exclusive: सचिन की फिल्म में होंगे उनके ये Favourite places

फिल्म में शिवाजी स्टेडियम के अलावा भी ऐसे कई स्थान नज़र आयेंगे।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 19 May 2017 08:15 PM (IST)Updated: Sat, 20 May 2017 03:46 PM (IST)
Exclusive: सचिन की फिल्म में होंगे उनके ये Favourite places
Exclusive: सचिन की फिल्म में होंगे उनके ये Favourite places

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जेम्स द्वारा बनाई गई सचिन की फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म को लेकर सचिन खुद भी उत्साहित हैं। खबर है कि पोस्ट प्रोडक्शन में भी उन्होंने खूब दिलचस्पी ली है। सचिन की खुद ही यही चाहत है कि यह उनकी जिंदगी की यादगार फिल्म बने। 

loksabha election banner

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने इस फिल्म को पूरी तरह से फैन्स को समर्पित किया है, इसलिए उन्होंने फिल्म में वैसे लोकेशन का इस्तेमाल किया है, जिससे सचिन का जुड़ाव रहा है। उन्होंने इस फिल्म में उन सारे स्थानों को शामिल किया है, जिनका उनकी जिंदगी में अहम् योगदान रहा है। खासतौर से सचिन ने मेकर्स को अपनी तरफ से यह इनपुट्स दिए थे कि फिल्म में वैसी जगहों को जरूर दिखाए जायें, जहां वह प्रैक्टिस किया करते थे। वे सारे जगहों से सचिन काफी जुड़े हुए हैं और वह चाहते थे कि फैन्स भी उन जगहों से वाकिफ जरूर हों, इसलिए फिल्म में मेकर्स ने न सिर्फ उन लोकेशन को शामिल किया है, जहां वह मैच खेला करते थे, बल्कि उन जगहों को भी दिखाया गया है, जहां वह शुरुआती दौर में प्रैक्टिस भी किया करते थे। फिल्म में शिवाजी स्टेडियम के अलावा भी ऐसे कई स्थान नज़र आयेंगे, जो उनके फैन्स ने कभी नहीं देखा है। 

यह भी पढ़ें: जॉन के बाद इरफ़ान भी परमाणु परीक्षण में, फिर जुड़ा पाकिस्तानी कनेक्शन

दरअसल, सचिन चाहते हैं कि उनके फैन्स ने हमेशा उन्हें खेल के मैदान में अधिक देखा है, लेकिन रियल लाइफ में वह कैसी जिंदगी जीते थे और किन जगहों पर प्रैक्टिस किया करते थे, यह किसी ने नहीं देखा है। इसलिए वह इन जगहों को फिल्म का हिस्सा बनाना चाहते थे। फिल्म 26 मई को रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.