PreviousNext

Exclusive: सचिन की फिल्म से अमिताभ बच्चन का होगा यह कनेक्शन

Publish Date:Sat, 13 May 2017 04:15 PM (IST) | Updated Date:Sat, 13 May 2017 04:15 PM (IST)
Exclusive: सचिन की फिल्म से अमिताभ बच्चन का होगा यह कनेक्शनExclusive: सचिन की फिल्म से अमिताभ बच्चन का होगा यह कनेक्शन
सचिन की यह फिल्म इंग्लैंड के निर्देशक जेम्स ने बनाई है और फिल्म इसी 24 मई को रिलीज होगी। इस फिल्म में सचिन की जिंदगी से जुड़े अहम पहलुओं को दर्शाने की कोशिश की गयी है।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बॉलीवुड स्टार्स की क्रिकेट के प्रति दीवानगी जगजाहिर है। ऐसे में जब सचिन तेंदुलकर पर बायोपिक फिल्म आ रही है तो वो सब भी बहुत खुश हैं, चूंकि सचिन अधिकतर क्रिकेट प्रेमियों के साथ-साथ सिने स्टार्स के फेवरेट रहे हैं। हम आपको यह ख़बर तो पहले ही दे चुके हैं कि सचिन के करीबी आमिर ख़ान ने फिल्म में अपने इनपुट्स दिए हैं, अब नयी ख़बर यह भी मिली है कि इस फिल्म से अमिताभ बच्चन का भी खास कनेक्शन होगा।

जी हां, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म में सचिन की जिंदगी से जुड़ी कई वास्तविक घटनाओं को हूबहू दर्शाया जा रहा है। इसी क्रम में अमिताभ बच्चन का एक खास इंटरव्यू भी फिल्म का हिस्सा रहेगा। उस इंटरव्यू में वह सचिन तेंदुलकर के बारे में विस्तार से बताते नजर आयेंगे, कि वह सचिन को कब से खेलते देख रहे हैं और वह सचिन के कब से फैन रहे हैं। अमिताभ उस इंटरव्यू में यह भी बताते नजर आयेंगे, कि जब वह किसी फिल्म के सेट पर भी होते थे और उस दिन सचिन का मैच होता था, तो कैसे सभी उत्सुक रहते थे कि वह मैच मिस न हो जाए।

यह भी पढ़ें: सिंगिंग की दुनिया में आ रही है असली वाली लैला, ज़ीनत गाएंगी अब गाना

अमिताभ उसी इंटरव्यू में क्रिकेट से जुड़े अपने दिलचस्प किस्से भी बताते नजर आने वाले हैं। ख़बर यह भी है कि सचिन से जुड़े और भी कई दिलचस्प किस्से बॉलीवुड स्टार्स के माध्यम से इस फिल्म में देखने को मिल सकते हैं।बताते चलें कि सचिन की यह फिल्म इंग्लैंड के निर्देशक जेम्स ने बनाई है और फिल्म इसी 24 मई को रिलीज होगी। इस फिल्म में सचिन की जिंदगी से जुड़े अहम पहलुओं को दर्शाने की कोशिश की गयी है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:sachin tendulkars biopic film has amitabh bachchans interview about him(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

इस स्टार-डॉटर के बारे में करीना ने कहा- बाथरूम, एअरपोर्ट हर एक जगह को फैशन रनवे समझती हैंआज प्यारे बेटे अबराम के साथ कुछ अंदाज़ में नज़र आए शाह रुख़ ख़ान, देखें तस्वीरें
यह भी देखें