PreviousNext

Exclusive: आम चुराते-चुराते छह महीने में बड़े हो जायेंगे बाजीराव

Publish Date:Mon, 23 Jan 2017 07:01 PM (IST) | Updated Date:Mon, 23 Jan 2017 07:42 PM (IST)
Exclusive: आम चुराते-चुराते छह महीने में बड़े हो जायेंगे बाजीरावExclusive: आम चुराते-चुराते छह महीने में बड़े हो जायेंगे बाजीराव
कहानी में उनके इस स्वभाव से जुड़ी एक दिलचस्प कड़ी है, इसलिए उन्हें बचपन से ही कई दृश्यों में आमों की चोरी करते हुए दिखाया जाएगा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सोनी टीवी पर जल्द ही 'पेशवा बाजीराव' शो की शुरुआत हो रही है। शो में फिलहाल रूद्र सोनी बाल बाजीराव की भूमिका निभा रहे हैं। चूंकि दर्शकों ने रणवीर सिंह की बाजीराव वाली छवि बसी हुई है, इस वजह से दर्शकों में इस बात को लेकर उत्सुकता है कि आखिर शो में लीड किरदार कौन निभाने वाला है और शो में कब बड़े बाजीराव की एंट्री होगी।

इस संदर्भ में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अगले छह महीने के एपिसोड के बाद पेशवा के युवावस्था की कहानी दिखाई जाएगी। यह संकेत हमें शो के बाल कलाकार रूद्र सोनी ने ही दिए हैं, क्योंकि उन्होंने बताया है कि फिलहाल इस शो के लिए उन्हें छह महीने के लिए प्रतिबद्ध किया गया है। वहीं शो के निर्माता संजय वाधवा ने बताया है कि फिलहाल दो साल पूरी स्टोरी लाइन उनके पास तैयार है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कहानी में पेशवा को आम चुराते हुए दिखाया जायेगा और उसी दौरान वे छोटे से बड़े हो जायेंगे।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 10 का सफ़र ख़त्म होने वाला है, लेकिन बानी-लोपा की फाइट नहीं

कहानी में आने वाले ट्रैक में दर्शक देखेंगे कि पेशवा को बचपन से ही आम चुराने का काफी शौक है। वे जम कर अपने दोस्तों के साथ आम की चोरी करते हैं। लेकिन, कहानी में उनके इस स्वभाव से जुड़ी एक दिलचस्प कड़ी है, इसलिए उन्हें बचपन से ही कई दृश्यों में आमों की चोरी करते हुए दिखाया जाएगा।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Rudra soni become big Peshwa Bajirao in six months(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

जब रईस ने परदे के पीछे भी दिखाई रईसीExclusive: डायरेक्टर को भी रोमांस के फंडे बता देते हैं किंग ऑफ़ रोमांस शाह रूख़
यह भी देखें