Move to Jagran APP

रॉनित कैदियों के प्लान को नहीं होने देंगे कामयाब लेकिन डायना सिखाएंगी यह कला

रंजीत तिवारी निर्देशित फिल्म ''लखनऊ सेंट्रल'' 15 सितंबर को रिलीज़ होगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 16 Aug 2017 06:43 PM (IST)Updated: Wed, 16 Aug 2017 06:43 PM (IST)
रॉनित कैदियों के प्लान को नहीं होने देंगे कामयाब लेकिन डायना सिखाएंगी यह कला
रॉनित कैदियों के प्लान को नहीं होने देंगे कामयाब लेकिन डायना सिखाएंगी यह कला

मुंबई। फिल्म ''लखनऊ सेंट्रल'' की स्टारकास्ट ने 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस येरवडा सेंट्रल जेल, पुणे में कैदियों के बीच मनाया। इस फिल्म में अभिनेता रॉनित रॉय एक जेलर की भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं, अभिनेत्री डायना पेंटी एक एनजीओ वर्कर का किरदार निभाएंगी। 

prime article banner

इस मौके पर रॉनित रॉय ने अपने किरदार के बारे में बताया कि, ''मैं एक जेलर की भूमिका अदा कर रहा हूं जिसे लखनऊ सेंट्रल के कैदियों के पूरे प्लान के बारे में जानकारी है। इसलिए मैं इस प्लान को कामयाब नहीं होने की पूरी कोशिश करता हूं।'' डायना ने कहा कि, ''मैं एक एनजीओ वर्कर की भूमिका में नज़र आउंगी। एनजीओ वर्कर होने के नाते में जेल के कैदियों को अलग-अलग कलात्मक चीजे जैसे सिलाई, कारीगरी सिखाने में मदद करती हूं।'' इसके बाद अभिनेता रवि किशन ने बताया कि वह फिल्म में उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, फिल्म में अभिनेता इनामुलहक दिक्कत अंसारी नामक किरदार को निभाते दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: अगर एेसा हो गया तो येरवडा जेल के कैदी सबसे पहले देखेंगे फिल्म लखनऊ सेंट्रल

आपको बता दें कि, फिल्म में फ़रहान अख़्तर, डायना पेंटी, रॉनित रॉय, दीपक डोबरियाल, गिप्पी ग्रेवाल, राजेश शर्मा और इनामुलहक अहम भूमिका में हैं। फिल्म 15 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.