PreviousNext

ऋषि कपूर ने तो सेमीफाइनल होने से पहले ही भारत को पहुंचा दिया फाइनल में, मच गया बवाल

Publish Date:Thu, 15 Jun 2017 03:22 PM (IST) | Updated Date:Thu, 15 Jun 2017 11:53 PM (IST)
ऋषि कपूर ने तो सेमीफाइनल होने से पहले ही भारत को पहुंचा दिया फाइनल में, मच गया बवालऋषि कपूर ने तो सेमीफाइनल होने से पहले ही भारत को पहुंचा दिया फाइनल में, मच गया बवाल
वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप और टी-20 वर्ल्ड कप में भारत ने हमेशा पाक को हराया है।

मुंबई। आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 चल रही है जिसमें आज भारत और बांग्लादेश का मुकाबला एजबेस्टन में होना है। यह मैच अगर भारतीय टीम जीत जाती है तो फाइनल में पाक से मुकाबला होगा। इसको लेकर दोनों देशों के फैंस उत्सुक हैं। क्रिकेट का फीवर एक्टर्स पर भी चढ़ता है और यह फीवर ऋषि कपूर पर तो इस कदर चढ़ा कि उनके ट्विट पर अब बवाल मच गया है।

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में पाकिस्तान की टीम फाइनल में पहुंच चुकी है। वहीं, आज के मैच में यह निर्णय हो जाएगा कि भारत और बांग्लादेश में से कौन फाइनल में पाकिस्तान से भिड़ेगा। एक्टर ऋषि कपूर ने इसको लेकर ट्विट करके बवाल मचा दिया है। ऋषि ने ट्विट में पहले तो पाकिस्तानी टीम को फाइनल में पहुंचने की बधाई दी वहीं चेतावनी भी दे डाली। उन्होंने टीम की जर्सी के रंग का हवाला देते हुए लिखा है कि अब भारत से हारने के लिए पाकिस्तान तैयार रहे।

यह भी पढ़ें: 'झूम बराबर झूम' को हो गए हैं पूरे 10 साल, देखिये क्या कर रही है इसकी कास्ट आज

इसके बाद तो भारत और पाकिस्तान फैंस के ट्विट आने लगे। एक पाकिस्तानी फैन के ट्विट को री-ट्विट करते हुए ऋषि ने फिर से लिखा कि प्यार और क्रिकेट में सब जायज़ है, पर भाषा की मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए। आप अपने देश को प्यार करते हैं और मैं अपने देश को। जो बेस्ट है वो टीम जीतेगी। इसके बाद एक पाकिस्तानी फैन ने ट्विट किया कि, सर इसके लिए आपको बांग्लादेश से जीतना होगा जो मुझे नहीं लगता है कि होगा। 

यह भी पढ़ें: Exclusive: वरुण धवन को लेकर सोहेल कर सकते हैं माई पंजाबी निक्का

आपको बता दें कि, वनडे वर्ल्ड कप और टी-20 वर्ल्ड कप में भारत ने हमेशा पाक को हराया है। टीम इंडिया ने वनडे वर्ल्ड कप में भारत और पाक ने छह मैच खेले हैं और सभी भारत ने जीते हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Rishi kapoor tweeted about Final of icc champions trophy 2017(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

surprise: सास-बहू और नागिन को हरा कर ये हो गए टीवी टीआरपी के चैम्पियनExclusive: क्रिकेट प्लेअर्स फिक्सिंग करने के लिए किस हद तक जा सकते हैं बता रहे हैं तनुज
यह भी देखें