Move to Jagran APP

ऋषि कपूर की प्रोफाइल पिक में दिखे विनोद खन्ना, इस तरह कहा अन्य सलेब ने अलविदा

किसी ने शेयर की विनोद जी के साथ अपनी तस्वीर, किसीने उनके दिलखुश और शांत स्वभाव की तारीफ की।

By ShikhasEdited By: Published: Thu, 27 Apr 2017 02:35 PM (IST)Updated: Thu, 27 Apr 2017 03:27 PM (IST)
ऋषि कपूर की प्रोफाइल पिक में दिखे विनोद खन्ना, इस तरह कहा अन्य सलेब ने अलविदा
ऋषि कपूर की प्रोफाइल पिक में दिखे विनोद खन्ना, इस तरह कहा अन्य सलेब ने अलविदा

मुंबई। बॉलीवुड के हैंडसम मैन कहलाए जाने वाले विनोद खन्ना अब हम सब के बीच नहीं रहे। आम जनता के साथ-साथ पूरा बॉलीवुड सदमें में है। बॉलीवुड की कई हस्तियों ने विनोद खन्ना के देहांत का शोक सोशल मीडिया पर भी ज़ाहिर किया है। फ़िल्म अमर अकबर एंथोनी में विनोद के साथ काम करने वाले ऋषि कपूर ने तो ट्वीटर पर अपनी प्रोफाइल पिक ही बदल कर विनोद खन्ना की रख ली है। 

loksabha election banner

ऋषि ने विनोद खन्ना की खुबसूरत तस्वीर को अपनी प्रोफाइल पिक बना ली है और इसके साथ लिखा है "Good Bye Vindo Khanna, RIP. " ऋषि के अलावा, प्राइम मिनिस्टर नरेन्द्र मोदी, रजनीकांत, करण जौहर, अर्जुन रामपाल. रोहित शेट्टी, आयुष्मान खुराना, माधुरी दीक्षित, मनीष मल्होत्रा और भी कई लोगों ने विनोद खन्ना को अलविदा कहा है।

ये भी पढ़ें- विनोद खन्ना मेरे परिवार का अहम् हिस्सा थे: संजय दत्त 

किसी ने शेयर की विनोद जी के साथ अपनी तस्वीर, किसीने उनके दिलखुश और शांत स्वभाव की तारीफ की। विनोद जी 70 साल के थे और पिछले कई दिनों से कैंसर से लड़ रहे थे और आज सुबह 11 बजकर 20 मिनट पर हुई थी। RIP!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.