Move to Jagran APP

पत्नी नीतू कपूर के साथ कभी नहीं की चीटिंग, ऋषि कपूर का बायोग्राफी में दावा

ऋषि ने बताया कि जब वे 21 साल के थे, उस वक़्त बॉबी बनी थी, लेकिन उससे पहले से भी वह किसी को डेट करते थे। बॉबी जब रिलीज़ हुई थी, उस वक़्त उनका ब्रेकअप को चुका था।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Wed, 18 Jan 2017 05:51 PM (IST)Updated: Wed, 18 Jan 2017 06:12 PM (IST)
पत्नी नीतू कपूर के साथ कभी नहीं की चीटिंग, ऋषि कपूर का बायोग्राफी में दावा
पत्नी नीतू कपूर के साथ कभी नहीं की चीटिंग, ऋषि कपूर का बायोग्राफी में दावा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। ऋषि कपूर हमेशा ही अपनी बात बेबाक़ी से कहने के लिए जाने जाते हैं। फिर चाहे वह ट्वीटर हो या फिर कोई मंच। कुछ ऐसा ही खुल्लम-खुल्ला अंदाज़ उनकी बायोग्राफी में भी नज़र आ रहा है। ऋषि ने अपनी ज़िंदगी के कई पहलुओं पर बिना किसी लागलपेट के सीधी बात की है।

loksabha election banner

ऋषि कपूर ने अपनी ज़िंदगी के कई राज़ लांचिंग के दौरान खोले और इसी दौरान उन्होंने एक दिलचस्प बात बतायी। उन्होंने यह स्वीकारा कि उन्होंने आज तक नीतू कपूर को कभी भी धोखा नहीं दिया है। मगर शादी से पहले उनकी भी गर्ल फ्रेंड थी और यह बात उन्होंने अपनी जीवनी में भी स्वीकारी है। उन्होंने बताया कि जब वे 21 साल के थे, उस वक़्त बॉबी बनी थी, लेकिन उससे पहले से भी वह किसी को डेट करते थे। बॉबी जब रिलीज़ हुई थी, उस वक़्त उनका ब्रेकअप को चुका था।

इसे भी पढ़ें- शाह रूख़ रईस हैं, लेकिन घर पर करना पड़ता है ऐसा काम

वो एक-दूसरे से मिले थे और दोनों की डिनर डेट थी। वह भी मुंबई के ताज होटल में। उस दौर में उनका बिल कुल 10,000 रुपए आया था, जो कि उस वक़्त के हिसाब से काफी महंगी रकम थी। लेकिन ऋषि इसे अपनी ज़िंदगी का अहम हिस्सा मानते हैं।

इसे भी पढ़ें- संजय दत्त को भूमि के लिए मिल गई बेटी, आलिया ने ठुकराया था रोल

ऋषि ने इसके अलावा बुक लांचिंग के दौरान और भी कई दिलचस्प बातें शेयर कीं, जिनमें उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि वो अपने बेटे के साथ कभी दोस्ताना व्यवहार नहीं कर सकते, क्योंकि पिता राज कपूर से भी कभी उतने क़रीब नहीं रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.