PreviousNext

दसवीं की परीक्षा देने पहुंची सैराट एक्ट्रेस रिंकु राजगुरू

Publish Date:Tue, 07 Mar 2017 07:41 PM (IST) | Updated Date:Tue, 07 Mar 2017 07:47 PM (IST)
दसवीं की परीक्षा देने पहुंची सैराट एक्ट्रेस रिंकु राजगुरूदसवीं की परीक्षा देने पहुंची सैराट एक्ट्रेस रिंकु राजगुरू
सौ करोड़ की कमाई कर एक इतिहास बना देने वाली नागार्जुन मंजुले की सैराट में आर्ची का रोल निभाने वाली रिंकु को नवी क्लास में 81 प्रतिशत नंबर मिले थे।

मुंबई। रातों रात सिर्फ एक फिल्म के दम पर घर घर में लोकप्रिय हो गई मराठी फिल्म सैराट की अभिनेत्री रिंकु राजगुरू फिलहाल अब फिल्मी चकाचौंध से निकल कर मंगलवार को दसवीं की परीक्षा में शामिल हुईं।

महाराष्ट्र में सोलापुर के अकलुज स्थित जीजामाता कन्या विद्यालय में सैराट की इस आर्ची यानि रिंकु का दसवीं की परीक्षा का सेंटर पड़ा था। वैसे वहां भी रिंकु का स्टारडम नज़र आया जब स्कूल के टीचर्स ने इस एक्ट्रेस को फूल दे कर स्वागत और परीक्षा में कामयाब होने का आशीर्वाद दिया। परीक्षा के लिए जाने से पहले रिंकु ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सिर्फ एक महीने की पढ़ाई में उन्होंने दसवीं का सिलेबस पूरा किया है। लाइट कैमरा एक्शन के बाद फिजिक्स केमिस्ट्री मैथ सामने आना उनके लिए बहुत मुश्किल नहीं था। मराठी फिल्मों में सौ करोड़ की कमाई कर एक इतिहास बना देने वाली नागार्जुन मंजुले की सैराट में आर्ची का रोल निभाने वाली रिंकु को नवी क्लास में 81 प्रतिशत नंबर मिले थे। रिंकु की डॉक्टर बनने की इच्छा है।

अफ़वाह रिटर्न्स : रेखा की मांग में संजय दत्त का सिंदूर , OMG मत कहिए

बता दें कि मराठी के बाद सैराट को कन्नड़ भाषा में मनसु मल्लिगे के नाम से बनाया गया है और उस फिल्म की हीरोइन भी रिंकु ही है। फिल्म अब तक रिलीज़ हो गई होती लेकिन रिंकु की परीक्षा को देखते हुए पिछले दिनों इसकी रिलीज़ को आगे बढ़ा दिया गया।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:rinku ranguru appeare in 10th class exam(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अब जाकर 'बड़ी' हो पाई है हैरी पॉटर सीरीज़ की ये बच्ची, जानें क्या है राज़Box Office:नाम का अता पता नहीं पर इतने करोड़ में हो गई शाहरुख़ की फिल्मी डील
यह भी देखें