Move to Jagran APP

तो क्या इस सीन के बगैर रिलीज होगी 'सिंघम रिटर्न्‍स'?

निर्देशक रोहित शेट्टी की अजय देवगन और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'सिंघम रिटर्न्‍स' रिलीज होने से दो हफ्ते पहले विवादों में फंस गई है। दरअसल

By Edited By: Published: Mon, 28 Jul 2014 10:22 AM (IST)Updated: Mon, 28 Jul 2014 02:22 PM (IST)
तो क्या इस सीन के बगैर रिलीज होगी 'सिंघम रिटर्न्‍स'?

मुंबई। निर्देशक रोहित शेट्टी की अजय देवगन और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'सिंघम रिटर्न्‍स' रिलीज होने से दो हफ्ते पहले विवादों में फंस गई है। दरअसल एक दक्षिणपंथी हिंदू संगठन ने सेंसर बोर्ड से इस फिल्म पर बैन लगाने की मांग की है। इस संगठन को फिल्म के उस सीन पर आपत्ति है, जिसमें अजय देवगन एक हिंदू संत को मारने की धमकी देते हैं।

prime article banner

हिंदू जनजागृति समिति (एचजेएस) नामक संगठन ने सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन को पत्र लिखकर कहा है कि 'सिंघम रिटर्न्‍स' एक संत की छवि खराब कर रही है और लोगों की आस्था को चोट पहुंचा रही है। एचजेएस के राष्ट्रीय सचिव रमेश शिंदे का कहना है कि इस फिल्म के ट्रेलर में एक हिंदू संत को 'विलेन' के तौर पर पेश किया गया है।

शिंदे के मुताबिक, 'फिल्म में पुलिस ऑफिसर का रोल निभाने वाले अजय देवगन को एक संत को मारने की धमकी देते हुए दिखाया गया है। इससे हिंदू धर्म की छवि खराब हो रही है।' शिंदे ने कहा कि अगर फिल्म के निर्माता इस सीन को काटे बगैर फिल्म रिलीज करेंगे तो हम पूरे देश में इसके खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

'सिंघम रिटर्न्‍स' स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को रिलीज होनी है।

क्लिक करके जानिए, शाहरुख ने सिंघम रिटर्न्‍स के सेट पर कैसे अजय देवगन को किया हैरान

क्लिक करके जानें, पहले ये था सिंघम रिटर्न्‍स का नाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.