Move to Jagran APP

तो इसलिए सैफ अली खान ने नहीं किया 'ऐ दिल है मुश्किल' में काम

खबर यह भी है कि सैफ और करीना इन दिनों करण से बेहद नाराज हैं। करण ने 'ऐ दिल है मुश्किल' का कैमियो सैफ की जगह शाहरुख खान को दे दिया।

By Tilak RajEdited By: Published: Wed, 28 Sep 2016 11:38 AM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2016 12:00 PM (IST)
तो इसलिए सैफ अली खान ने नहीं किया 'ऐ दिल है मुश्किल' में काम

नई दिल्ली (पीटीआई)। करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' इन दिनों सुर्खियों में हैं। फिल्म में काम करने वाले पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान को लेकर एमएनएस ने विवाद खड़ा कर रखा है। सैफ अली खान ने हाल ही में बताया कि इस फिल्म में एक किरदार उन्हें भी करण ने ऑफर किया था। लेकिन वह चोटिल होने के कारण इस फिल्म में काम नहीं कर पाए।

loksabha election banner

सैफ अली खान से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'करण जौहर ने सैफ को 'ऐ दिल है मुश्किल' में एक रोल ऑफर किया था। लेकिन उस दौरान सैफ चोटिल थे और डॉक्टर ने उन्हें दो महीने तक आराम करने की सलाह दी थी। सैफ और करीना के लिए करण एक परिवार की तरह हैं। यह रोल सैफ करना चाहते थे, लेकिन चाह कर भी कर नहीं पाए। ऐसे में सैफ ने ही करण को इस रोल के लिए किसी दूसरे कलाकार को कास्ट करने की सलाह दी थी।'

रणबीर कपूर में हैं कुछ अजीब आदतें, सलमान खान ने मारा था थप्पड़

हालांकि खबर यह भी है कि सैफ और करीना इन दिनों करण से बेहद नाराज हैं। करण ने 'ऐ दिल है मुश्किल' का कैमियो सैफ की जगह शाहरुख खान को दे दिया। लेकिन करीना ने बयान जारी कर ऐसे किसी भी झगड़े की खबर को बकवास करार दिया है। उनका कहना है कि करण उनके भाई की तरह है और उनके बीच कोई अनबन नहीं है।

बता दें कि सैफ की अलगी फिल्म विशाल भारद्वाज की 'रंगून' है। इसके अलावा सैफ फिल्म 'शेफ' की तैयारियां भी कर रहे हैं। इसके सैफ एक शेफ की भूमिका में नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.