Move to Jagran APP

अपने को-स्टार तक को मारा थप्पड़, कमबैक के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहीं हैं रवीना टंडन

रवीन टंडन इस फ़िल्म में एक कामकाजी महिला का किरदार निभा रहीं है, जो अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के संघर्षों में उलझी हैं।

By Hirendra JEdited By: Published: Mon, 27 Mar 2017 08:40 AM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2017 08:50 AM (IST)
अपने को-स्टार तक को मारा थप्पड़, कमबैक के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहीं हैं रवीना टंडन
अपने को-स्टार तक को मारा थप्पड़, कमबैक के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहीं हैं रवीना टंडन

मुंबई। इस साल बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस कमबैक कर रही हैं। इस लिस्ट में रवीना टंडन का नाम भी है। रवीना अपनी फ़िल्म 'मातृ' से वापसी कर रही हैं और इस फ़िल्म में उनपर फिल्माए गए एक दृश्य को लेकर वो इनदिनों चर्चा में हैं। इस दृश्य में उन्होंने अपने को स्टार मधुर मित्तल को जोरदार तीन थप्पड़ लगाए हैं।

loksabha election banner

बता दें कि, इस फ़िल्म के लिए रवीना टंडन ने बहुत मेहनत की है और हर सीन को बेस्ट तरीके से शूट करने के लिए पूरे मन से काम किया है। एक सीन को परफेक्ट करने के लिए रवीना ने तो अपने को-स्टार मधुर मित्तल को तीन थप्पड़ तक जड़ दिए। पहली थप्पड़ के बाद तो मधुर झल्ला गए क्योंकि उन्हें इस बारे में पहले से पता नहीं था। इसके बाद अलग-अलग एंगल से दो और शॉट लिए गए और रवीना ने फिर मधुर को दो थप्पड़ मारे। इस सीन के बारे में उन्हें पहले से पता नहीं था क्योंकि डायरेक्टर के मुताबिक कई बार ऐसे सीन में एक्टर डरते हैं और खुद को रोक कर थप्पड़ मारते हैं जो स्क्रीन पर पता चल जाता है। वो ऐसी गलती नहीं करना चाहते थे। बस इसीलिए ये प्लान किया गया। बहरहाल, रवीना की ‘मातृ’ की कहानी पूरी तरह से रेप और घरेलू हिंसा पर आधारित है।

इसे भी पढ़ें: यूपी सीएम आदित्यनाथ योगी को लेकर अब राम गोपाल वर्मा ये क्या बोल गए

रवीन टंडन इस फ़िल्म में एक कामकाजी महिला का किरदार निभा रहीं है, जो अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के संघर्षों में उलझी हैं। अंजुम रिजवी की इस फ़िल्म के निर्देशक हैं अश्तर सैयद। ‘मातृ’ 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.