Move to Jagran APP

रत्ना पाठक शाह का मानना है कि पुरुष भी एक अलग तरह के घूंघट में धूम रहे हैं

फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' 21 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 17 Jul 2017 06:32 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jul 2017 06:32 PM (IST)
रत्ना पाठक शाह का मानना है कि पुरुष भी एक अलग तरह के घूंघट में धूम रहे हैं
रत्ना पाठक शाह का मानना है कि पुरुष भी एक अलग तरह के घूंघट में धूम रहे हैं

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह ने एक इंटरव्यू के दौरान यह कहा कि आजकल महिलाओं के साथ-साथ पुरुष भी एक तरह का घूंघट या बुर्का ओढ़े समाज में घूम रहे हैं।

loksabha election banner

प्रकाश झा द्वारा निर्मित और अलंकृता श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' में अहम भूमिका अदा करने वाली अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह का मानना है कि, आजकल महिलाओं के साथ-साथ पुरुष भी एक तरह का घूंघट या बुर्का ओढ़े समाज में घूम रहे हैं। रत्ना पाठक शाह कहती हैं समाज में कई विषयों पर पुरुष अपनी राय या तो नहीं देते या देने से बचते हैं। उनकी यह हरकत भी एक तरह से बुर्का पहनने जैसी ही है। वही फिल्म की निर्देशिका अलंकृता श्रीवास्तव कहती हैं उनकी यह फिल्म समाज के महिलाओं से यह आह्वन करती है कि उन्हें अपने सपने पूरे करना चाहिए। फिल्म यही कहती है कि सपना कितना भी बड़ा क्यों न हो उसे पूरा करने के लिए एक दमदार प्रयत्न करना चाहिए और उसे किसी भी कीमत पर मरने नहीं देना चाहिए। फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' में रत्ना पाठक शाह, कोंकणा सेन शर्मा, अहाना कुमरा, प्लाबिता बोरठाकुर और विक्रांत मस्से की मुख्य भूमिका है।

यह भी पढ़ें: अनिल कपूर के घर के इस छुपा रुस्तम एक्टर के बारे में नहीं जानते होंगे आप

फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' 21 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। फिल्म का निर्माण प्रक्शा झा की कंपनी ने किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.