PreviousNext

द बैंग टूर: रणवीर ने सलमान को मना कर दिया और सलमान ने यूलिया को

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 04:01 PM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 04:01 PM (IST)
द बैंग टूर: रणवीर ने सलमान को मना कर दिया और सलमान ने यूलिया कोद बैंग टूर: रणवीर ने सलमान को मना कर दिया और सलमान ने यूलिया को
सलमान के इस टूर में बिपाशा बसु , सोनाक्षी सिन्हा , प्रभुदेवा, बादशाह, मनीष पॉल , एली अबराम और डेज़ी शाह जुड़ी हैं।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान इन दिनों अपने द-बैंग टूर में व्यस्त हैं। टूर अब ऑकलैंड पहुंच चुका है। अक्षय कुमार ने हांगकांग में अचानक आ कर सबको सरप्राइज़ कर दिया था लेकिन क्या आपको पता है कि इस टूर के लिए रणवीर सिंह ने सलमान को साफ़ इंकार कर दिया था।

बाद में सलमान ने यूलिया वेंतूर को शो में रखने से मना कर दिया। सूत्रों के अनुसार रणवीर सिंह ने पहले इस टूर में दिलचस्पी दिखाई थी लेकिन बाद में उन्होंने शो का हिस्सा न बनने का निर्णय किया क्योंकि वह इस वक़्त पूरी तरह से संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग में जुटे हैं और उसी पर फोकस रखना चाहते हैं इसलिए जब सलमान की कंपनी ने उन्हें अप्रोच किया तो रणवीर ने उन्हें साफ़ मना कर दिया। वहीं दूसरी तरफ यह खबर आ रही है कि सलमान खान की खास दोस्त यूलिया वेंतूर ने सलमान से इस टूर पर आने की इच्छा जताई थी। वो चाहती थीं कि उन्हें भी इंटरनेशनल स्टेज पर सलमान के साथ परफॉर्म करने के मौका मिले और वो अपने गाने भी सबको सुना सकें। लेकिन उन्हें सलमान की तरफ से हरी झंडी मिली ही नहीं। बताते हैं कि इस बात से वो मायूस हो गईं।

यह भी पढ़ें:धोनी फिल्म की इस एक्ट्रेस को लगता है कि उनका क्रिकेट से कनेक्शन है 

सलमान के इस टूर में बिपाशा बसु , सोनाक्षी सिन्हा , प्रभुदेवा, बादशाह, मनीष पॉल , एली अबराम और डेज़ी शाह जुड़ी हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:ranvir singh refutes salman khan and salman decline Iulia for da bang tour(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

उड़ता पंजाब और CBFC का कनेक्शन एक बार फिर पकड़ रहा है जोर, ये है पूरा मामलासफाई को लेकर बच्चन को मिली बच्चों से ये सीख
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »