Move to Jagran APP

रानी मुखर्जी ने बेटी के बर्थडे पर शेयर की यह पहली तस्‍वीर, साथ में है एक प्‍यारा खत

रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा का आज बर्थडे है और इस खास मौके पर वो काफी भावुक नजर आईं। उन्‍होंने पहली बार अपनी बेटी की तस्‍वीर शेयर की है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 09 Dec 2016 12:15 PM (IST)Updated: Fri, 09 Dec 2016 07:18 PM (IST)
रानी मुखर्जी ने बेटी के बर्थडे पर शेयर की यह पहली तस्‍वीर, साथ में है एक प्‍यारा खत

मुंबई (जेएनएन)। रानी मुखर्जी ने अपनी बेटी आदिरा के पहले बर्थडे पर उसकी पहली तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है और इसके साथ ही एक दिल छू लेने वाला खत भी है। रानी ने इसे अपने पति आदित्य चोपड़ा की कंपनी यशराज फिल्म्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है।

prime article banner

रानी ने लिखा है कि वो आदिरा को बहुत प्यार करती हैं और उसके बिना वो जी या सांस तक नहीं ले सकतीं। उनकी जिंदगी बदल गई है, मगर एक बच्चे का होना डरावना अनुभव भी है, क्योंकि अचानक आप अपने लिए जीना छोड़ देते हैं। आप अपने बच्चे के लिए जीने लगते हैं, क्योंकि वो आपके मां के तौर पर जन्म देती है।

रानी का पूरा पोस्ट आप यहां पढ़ सकते हैं, साथ में उनकी प्यारी बेटी आदिरा की तस्वीर भी देख सकते हैं। इससे पहले रानी हमेशा अपनी बेटी को मीडिया से छिपाती नजर आईं। जब उन्होंने आदिरा को जन्म दिया था, तब एक बच्ची की तस्वीर वायरल हुई थी, जिसे रानी की बेटी बताया जा रहा था। मगर बाद में रानी ने सामने आकर स्पष्ट किया था कि वो उनकी बेटी नहीं है।

वहीं रानी के पति आदित्य चोपड़ा की बात करें तो वो इन दिनों अपनी फिल्म 'बेफिक्रे' के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जिसमें रणवीर सिंह और वाणी कपूर 'बेफिक्रे' अंदाज में रोमांस फरमाते नजर आएंगे। यह फिल्म आदित्य चोपड़ा के लिए इसलिए भी खास है, क्योंकि लंबे समय बाद वो इस फिल्म के जरिए निर्देशन के क्षेत्र में लौटे हैं।

यह भी पढ़ें- शादी को लेकर अनुष्का की है ये प्लानिंग, क्या विराट भी सोचते हैं यही?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.