Move to Jagran APP

संजय दत्त बनने के लिए आमिर ख़ान के 'रास्ते' पर चलेंगे रणबीर कपूर

संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म के बड़े हिस्से में पुणे की यरवदा सेंट्रल जेल में बिताए वक़्त को दिखाया जाेगा। इस हिस्से की शूटिंग हिरानी ने पिछले साल ही शुरू की थी।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Tue, 10 Jan 2017 05:36 PM (IST)Updated: Wed, 11 Jan 2017 07:23 AM (IST)
संजय दत्त बनने के लिए आमिर ख़ान के 'रास्ते' पर चलेंगे रणबीर कपूर

मुंबई। संजय दत्त की बायोपिक के लिए रणबीर कपूर को आमिर ख़ान के दिखाए हुए रास्ते पर चलना होगा। ज़ाहिर है कि रास्ता आसान नहीं होगा, लेकिन परफेक्शन चाहिए तो मिस्टर परफेक्शनिस्ट की तरह काम भी तो करने होंगे।

loksabha election banner

संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं और फ़िल्म को लेकर काफी सावधानी बरती जा रही है कि कोई इंफॉर्मेशन लीक ना हो। मगर, ख़बरें किसी के रोकने से कहां रुकती हैं। फ़िल्म को लेकर ताज़ा ख़बर ये आ रही है कि रणबीर कपूर इस फ़िल्म में अलग-अलग वज़न के साथ दिखेंगे। ख़ास बात ये है कि रणबीर को ये वज़न ऑर्गेनिक तरीक़े से बढ़ाना या घटाना होगा।

इसे भी पढ़ें- बाहुबली का बजट सुनेंगे तो मुंह खुला रह जाएगा, प्रभास को मिले इतने करोड़

इसके लिए उन्हें प्रॉस्थेटिक मेकअप की मदद नहीं मिलेगी। संजय की ज़िंदगी के अलग टाइमिंग के हिसाब से रणबीर का वेट होगा। बिल्कुल वैसे ही जैसे दंगल के लिए आमिर ने किया। सफ़ेद वालों वाले महावीर फोगाट का रोल निभाने के लिए आमिर ने अपना वज़न रियल लाइफ़ में बढ़ाया।

इसे भी पढ़ें- अजय देवगन ने कुछ इस अंदाज़ में किया रईस को प्रमोट

इसके बाद उन्होंने यंग महावीर फोगाट के लिए वज़न घटाया। अब रणबीर को भी कुछ उसी अंदाज़ में वज़न के साथ एक्सपेरीमेंट करना है। वैसे ये देखना भी दिलचस्प होगा, कि फ़िल्म की शूटिंग भी आमिर के अंदाज़ में की जाती है या नहीं। आमिर ने दंगल के पहले उन हिस्सों को शूट किया था, जिनमें उनका वेट बढ़ा हुआ दिखाया जाना था, ताकि वज़न कम करने की इंस्पिरेशन उनके सामने रहे।

इसे भी पढ़ें- पाक एक्टर फ़वाद ख़ान फिर ख़बरों में, जानिए अब क्या कर दिया

बताते चलें कि संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म के बड़े हिस्से में पुणे की यरवदा सेंट्रल जेल में बिताए वक़्त को दिखाया जाेगा। इस हिस्से की शूटिंग हिरानी ने पिछले साल ही शुरू की थी, जब संजय जेल से निकले थे। बायोपिक के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग फरवरी में शुरू हो रही है। फ़िल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज़ के लिए स्लेटिड है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.