Move to Jagran APP

देखिए, स्कूल ड्रेस में कितने क्यूट लग रहे हैं रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने 'जग्गा जासूस' से अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। स्कूल ड्रेस में और आंखों पर चश्मा लगाए रणबीर बेहद क्यूट लग रहे हैं। फिल्म में उनके साथ कट्रीना कैफ नजर आएंगी।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Sun, 24 Apr 2016 10:46 AM (IST)Updated: Sun, 24 Apr 2016 11:55 AM (IST)
देखिए, स्कूल ड्रेस में कितने क्यूट लग रहे हैं रणबीर कपूर

नई दिल्ली। रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जग्गा जासूस' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कट्रीना कैफ भी नजर आएंगी। रणबीर ने इंस्टाग्राम पर शूटिंग के दौरान की अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो स्कूल ड्रेस पहने, आंखों पर चश्मा लगाए काफी क्यूट नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

रितेश देशमुश ने इस नेक काम के लिए दिया 25 लाख का चंदा

#jaggajasoos

A photo posted by Ranbir Kapoor (@ranbirkapoor_fb) on

रणबीर और कट्रीना के ब्रेकअप की वजह से इस फिल्म की शूटिंग कई बार बाधित हुई। ऐसी भी खबरें आईं कि फिल्म की शूटिंग अधर में लटक गई है, लेकिन सेट से दोनों की आई कुछ तस्वीरों से ये साफ हो गया की फिल्म की शूटिंग जारी है और अब रणबीर की इन क्यूट तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि ब्रेकअप का असर उनके काम पर जरा भी नहीं पड़ा है।

#RanbirKapoor from the sets of #JaggaJasoos!

A photo posted by Jagga Jasoos Fc (@jaggajasoos.fc) on

अनुराग बासु द्वारा निर्देशित यह फिल्म कॉमेडी-ड्रामा है, जिसमें एक किशोर जासूस की कहानी को दिखाया जाएगा जो कि अपने खोए हुए पिता की तलाश करता है। फिल्म में रणबीर, कट्रीना के साथ गोविंदा और अदा शर्मा अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिलहाल फिल्म की शूटिंग दार्जिलिंग में चल रही है, जहां रणबीर अपने फैंस से घिरे हुए नजर आ रहे हैं।

#RanbirKapoor on the sets of #JaggaJasoos with fans #Ranbir #Bollywood

A photo posted by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse) on

टाइगर श्रॉफ ने आखिर क्यों कहा खुद को 'मजदूर'?

रणबीर और कट्रीना की जोड़ी पहले भी फिल्म 'अजब प्रेम की अजब कहानी' में नजर आ चुकी है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। अब देखना होगा की 'जग्गा जासूस' में दोनों का साथ दर्शकों को कितना भाता है। फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल सामने नहीं आई है, मगर उम्मीद की जा रही है की जून तक यह फिल्म सिनेमाघरों ने दस्तक दे देगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.