Move to Jagran APP

न्यू यॉर्क में रणबीर-माहिरा ख़ान की सीक्रेट मीटिंग की तस्वीरें लीक, डेटिंग की अफ़वाह

दावा किया गया है कि माहिरा और रणबीर की मुलाक़ात उनकी फ़िल्म के सिलसिले में नहीं हो रही है, बल्कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 22 Sep 2017 12:04 PM (IST)Updated: Sat, 23 Sep 2017 09:53 AM (IST)
न्यू यॉर्क में रणबीर-माहिरा ख़ान की सीक्रेट मीटिंग की तस्वीरें लीक, डेटिंग की अफ़वाह
न्यू यॉर्क में रणबीर-माहिरा ख़ान की सीक्रेट मीटिंग की तस्वीरें लीक, डेटिंग की अफ़वाह

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणबीर कपूर इन दिनों न्यू यॉर्क में हैं, जहां वो संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म की शूटिंग कर रहे हैं। न्यू यॉर्क से रणबीर की कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं, जिनमें वो पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा ख़ान के साथ फ़ुर्सत के कुछ पल बिताते दिख रहे हैं। ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। 

loksabha election banner

तस्वीरें रात के किसी वक़्त की हैं, जिनमें रणबीर और माहिरा को फुटपाथ पर स्मोक करते हुए देखा जा सकता है। रणबीर कैज़ुअल वियर में हैं वहीं माहिरा ने सफ़ेद रंग की बैकलेस शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है। दोनों एक-दूसरे के साथ काफ़ी कंफ़र्टेबल दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को लेकर सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता। क़यास ये भी लगाए जा रहे थे कि कहीं ऐसा तो नहीं माहिरा संजय दत्त की बायोपिक में स्पेशल एपीयरेंस कर रही हों। इसीलिए रणबीर के साथ देखी जा रही हैं। हालांकि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तस्वीर अलग है।

यह भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड के साथ करिश्मा तो बेबी बंप के साथ सोहा, करीना की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें

दावा किया गया है कि माहिरा और रणबीर की मुलाक़ात उनकी फ़िल्म के सिलसिले में नहीं हो रही है, बल्कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सूत्रों का ये भी दावा है कि माहिरा और रणबीर की नज़दीकियां हाल ही में नहीं बढ़ी हैं। पिछले दिनों भी एक तस्वीर सामने आयी थी, जिसमें रणबीर-माहिरा किसी इवेंट के दौरान बैकस्टेज साथ नज़र आये थे।

सूत्र बताते हैं कि रणबीर और माहिरा उस वक्त क़रीब आये थे, जब माहिरा 'रईस' की शूटिंग के लिए मुंबई आयी थीं। कॉमन फ्रेंड्स की पार्टी में रणबीर से उनकी मुलाक़ात हुई और दोस्ती हो गयी। इसके बाद भारत-पाकिस्तान के बीच रिश्ते तल्ख़ हो गये थे, जिसके चलते माहिरा भारत नहीं आ पायीं, मगर देश से बाहर मुलाक़ातों का सिलसिला चलता रहा। 

यह भी पढ़ें: पद्मावती पर फ़िदा बॉलीवुड, सेलेब्रिटीज़ ने बांधे तारीफ़ों के पुल

इसकी एक बड़ी वजह यह भी थी कि रणबीर नहीं चाहते थे कि इंडिया में वह माहिरा से मिलें और ख़बरें लोगों तक पहुंचें। इसलिए दोनों लंदन और दुबई में मिलते रहते थे। इन तस्वीरों को ट्विटर पर भी कुछ लोगों ने शेयर किया है। सच्चाई जो भी हो, मगर रणबीर के फैंस के लिए ये स्थिति देजावू की तरह है। माहिरा संग रणबीर की तस्वीरें देखकर कटरीना कैफ़ के साथ उनके अफ़ेयर की यादें ताज़ा हो गयी हैं।

कुछ साल पहले जब रणबीर और कटरीना के बीच अफ़ेयर होने की अफ़वाहें उड़ीं थीं, तो इसकी पुष्टि कहीं से नहीं हो पा रही थी। मगर, जब दोनों की स्पेन में वेकेशन मनाने की तस्वीरें एक फ़िल्म मैग़ज़ीन ने लीक कीं तो इनकी रिलेशनशिप पर मुहर लग गयी थी। बाद में कटरीना ने इन तस्वीरों को लेकर अपनी सफ़ाई भी दी थी। बहरहाल. माहिरा के साथ इन तस्वीरों को लेकर रणबीर की प्रतिक्रिया का इंतज़ार रहेगा।

यह भी पढ़ें: करीना कपूर के करियर की जान हैं ये 6 फ़िल्में, इस फ़िल्म ने बदल दी थी इमेज

माहिरा ख़ान के बारे में हम आपको बता दें कि माहिरा ने 2007 में अली अस्कारी से शादी की थी। दोनों की शादी परिवारों की रज़ामंदी से नहीं हुई थी। माहिरा के पिता शादी के ख़िलाफ़ थे। शादी के दो साल के बाद माहिरा ने एक बेटे अजलान को जन्म दिया, लेकिन अली और माहिरा की शादी लंबे समय तक नहीं टिकी। दोनों का डिवोर्स 2015 में हो गया था। बताया जाता है कि माहिरा के पाकिस्तानी सेलिब्रटी टॉक शो द लाइटर साइड्स आॅफ लाइफ़ से उनके पति अली प्रोडक्शन टीम का हिस्सा थे। 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने इस अंदाज़ में शुरू किया नवरात्र का जश्न


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.