Move to Jagran APP

माहिरा संग 'संयुक्त सिगरेट कांड' पर रणबीर ने तोड़ी चुप्पी, कहा...हानिकारक है

बयान के साथ रणबीर ने सूचनार्थ ये भी जोड़ा कि " धूम्रपान और नफ़रत दोनों सेहत के लिए हानिकारक हैं।"

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 23 Sep 2017 09:19 PM (IST)Updated: Tue, 26 Sep 2017 12:39 PM (IST)
माहिरा संग 'संयुक्त सिगरेट कांड' पर रणबीर ने तोड़ी चुप्पी, कहा...हानिकारक है
माहिरा संग 'संयुक्त सिगरेट कांड' पर रणबीर ने तोड़ी चुप्पी, कहा...हानिकारक है

मुंबई। न्यूयॉर्क में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के साथ दोस्ती भरे कुछ 'सुलगते' पलों की तस्वीरों के पब्लिक डोमेन में आने के बाद मचे हंगामे को देखते हुए रणबीर कपूर ने आख़िरकार चुप्पी तोड़ी है। रणबीर ने माहिरा के महिला होने के नाते उनके ख़िलाफ़ किये जा रहे पक्षपात भरे कमेंट्स को अनुचित बताया है।

loksabha election banner

बता दें कि हाल ही में कुछ तस्वीरें तेज़ी से वायरल हुई जिसमें रणबीर कपूर और पाकिस्तान की अभिनेत्री माहिरा खान(शाहरुख़ खान की फिल्म रईस की हीरोइन) साथ नज़र आ रहे थे। दोनों स्मोकिंग कर रहे थे। रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग के लिए अमेरिका गए थे और माहिरा भी वहां थीं। कुछ समय से ऐसी ख़बरें आ रही थीं कि कटरीना कैफ से 'रिलेशनशिप' टूटने के बाद रणबीर की माहिरा संग नजदीकी बढ़ी है और इसी कारण ये तस्वीरें 'बवाल ' मचाने वाली बन गईं।

जब इन तस्वीरों को लेकर भारत और पाकिस्तान में पक्ष और विपक्ष में बयानबाज़ी शुरू हो गई तो रणबीर को चुप्पी तोड़नी पड़ी। उन्होंने एक स्टेटमेंट दिया है जिसमें कहा है कि वो माहिरा को पिछले कुछ महीनों से जानते हैं। "उनके कामों और उससे भी ज़्यादा उनके व्यक्तित्व के चलते मैं उनका सम्मान और प्रशंसा करता हूं। जिस तरह से उनके बारे में कमेंट्स किये जा रहे हैं वो भी एक महिला होने के कारण पक्षपात करते हुए, वो गलत है। मैं आग्रह करता हूं कि इस तरह की नकारात्मकता बंद की जाय। शांति और प्रेम बना रहे। इस बयान के साथ रणबीर ने सूचनार्थ ये भी जोड़ा कि " धूम्रपान और नफ़रत दोनों सेहत के लिए हानिकारक हैं।"

यह भी पढ़ें:रणबीर के साथ दिखाई देने पर ट्रोल हुईं माहिरा ख़ान, पाक एक्टर अली जफ़र ने किया सपोर्ट

 

तस्वीरों के आने के बाद जब माहिरा-रणबीर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था तब अली फ़जल, वरुण धवन और परिणीति चोपड़ा उनके पक्ष में आये।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.