Move to Jagran APP

मिलिए रणबीर और कट्रीना के बॉडी डबल्‍स से, पहचाना है मुश्किल

रणबीर और कट्रीना की 'जग्‍गा जासूस' के सेट से एक फोटो सामने आई है। इस फोटो में ये दोनों अपने बॉडी डबल्‍स के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। फोटो में असली और नकली को पहचानना मुश्किल है!

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 27 May 2016 12:00 PM (IST)Updated: Fri, 27 May 2016 12:14 PM (IST)
मिलिए रणबीर और कट्रीना के बॉडी डबल्‍स से, पहचाना है मुश्किल

मुंबई। फिल्म में बहुत सारे ऐसे सीन होते हैं, जिन्हें हीरो-हीरोइन खुद शूट नहीं करते हैं। इनके लिए एक्टर्स के बॉडी डबल का इस्तेमाल किया है। ये बॉडी डबल बिल्कुल एक्टर्स के जैसे ही दिखते हैं। इसलिए हमें अहसास ही नहीं होता कि सीन में असली हीरो-हीरोइन हैं या उनके बॉडी डबल। आइए हम आपको मिलवाते हैं रणबीर कपूर और कट्रीना कैफ के बॉडी डबल्स से।

loksabha election banner

सलमान खान की 'सुल्तान' बॉक्स ऑफिस पर करने जा रही ये कारनामा !

रणबीर और कट्रीना के बॉडी डबल्स की एक तस्वीर हाल ही में कट्रीना के फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसमें रणबीर, कट्रीना और उनके बॉडी डबल्स एक साथ खड़े नजर आ रहे हैं। ध्यान से ना देखें तो आपको इस बात का अहसास ही नहीं होगा कि ये बॉडी डबल्स हैं।

हाल ही में कट्रीना और रणबीर मोरक्को से फिल्म 'जग्गा जासूस' की शूटिंग करके लौटे हैं। ये फोटो मोरक्को के शूटिंग शेड्यूल के दौरान की ही है। इस फोटो में भी रणबीर और कट्रीना के बीच दूरियां साफ देखी जा सकती हैं। फोटो में बाएं से पहले रणबीर के बॉडी डबल खड़े हैं फिर रणबीर। रणबीर के बगल में कट्रीना की बॉडी डबल खड़ी हैं और उसके बाद कट्रीना।

पकड़ा गया कंगना का ये झूठ, बॉलीवुड की 'क्वीन' होने का दावा भी गलत!

गौरतलब है कि रणबीर और कट्रीना का ब्रेकअप हो चुका है। इसलिए 'जग्गा जासूस' की शूटिंग बीच में ही रुक गई थी। 'जग्गा जासूस' को अनुराग बसु डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.