Move to Jagran APP

लग गई ये पाबंदियां, इसलिए गायब होने जा रहे हैं रणबीर कपूर

यही नहीं, खबर यह भी है कि फिल्म में एक और अहम् किरदार निभाने वाले विक्की कौशल को भी यही हिदायत दी गयी है कि वे अपने किरदार के बारे में अधिक बातचीत न करें।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 29 Mar 2017 07:09 PM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2017 07:12 AM (IST)
लग गई ये पाबंदियां, इसलिए गायब होने जा रहे हैं रणबीर कपूर
लग गई ये पाबंदियां, इसलिए गायब होने जा रहे हैं रणबीर कपूर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणबीर कपूर अब कुछ दिनों के लिए नहीं दिखेंगे। फैन्स के बीच अपीयरेंस नहीं होगा। न पार्टी न आउटिंग। फैन्स को भले ही यह खबर निराश कर सकती है लेकिन यह सच है कि आने वाले कुछ महीनों में रणबीर के फैन्स, अपने स्टार की एक झलक देखने के लिए तरस जाएंगे। इसकी वजह बेहद खास है।

loksabha election banner

दरअसल, उन पर ये पाबंदी फिल्म के निर्देशक राजू हिरानी ने लगाई है। राजू हिरानी संजय दत्त की बायोपिक बना रहे हैं और रणबीर फिल्म में संजू बाबा का रोल निभा रहे हैं। अब राजू नहीं चाहते हैं कि रणबीर के लुक में आगे क्या-क्या तब्दीलियां होंगी ये सबको पता लगे। बताया जा रहा है कि रणबीर आने वाले वक़्त में संजय के लुक के लिए और भी कुछ नया अवतार लेने वाले हैं। राजू हिरानी को यह हरगिज पसंद नहीं है कि उनके फिल्मों के किरदार के बारे में दर्शकों को फिल्म की रिलीज़ से पहले कोई भी जानकारी मिले, इसलिए उन्होंने तय किया है कि वो अपने फिल्म के अहम् किरदारों को अब पब्लिक अपीयरेंस से दूर ही रखेंगे। इसलिए उन्होंने रणबीर को यह कह रखा है कि अब वो कम से कम पब्लिक में नजर आयें। दोस्तों के साथ पार्टियों पर भी रोक लग चुकी है। फिलहाल रणबीर को केवल अपनी नयी फिल्म ड्रैगन की तैयारी से जुड़ीं बातों पर काम करने के लिए कहीं आने जाने की छूट है और बाकि की नज़रों से बच कर रहने को कहा गया है।

आ गई नूर , ले के अपना सुर, सुनिये गाना

यही नहीं, खबर यह भी है कि फिल्म में एक और अहम् किरदार निभाने वाले विक्की कौशल को भी यही हिदायत दी गयी है कि वे अपने किरदार के बारे में अधिक बातचीत न करें और न ही वे सार्वजनिक स्थानों पर ज़्यादा नजर आयें। जाहिर है राजू हिरानी इस मामले में आमिर खान को ही फॉलो करते हैं, जिनके साथ वह दो फिल्में बना चुके हैं। हर बार आमिर के लुक्स सीक्रेट ही रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.