Move to Jagran APP

OMG! इरफान ने रजनीकांत की 'कबाली' पर लगाया चोरी का आरोप

ऐसी उम्‍मीद की जा रही थी कि इरफान के इस आरोप से रजनीकांत के फैन काफी भड़क जाएंगे। लेकिन ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला।

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2016 02:58 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2016 03:09 PM (IST)
OMG! इरफान ने रजनीकांत की 'कबाली' पर लगाया चोरी का आरोप

मुंबई। इरफान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मदारी' की प्रमोशन में जुटे हुए हैं। एक प्रमोशन इवेंट में पहुंचे इरफान ने साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'कबाली' के मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए। इरफान ने कहा कि 'कबाली' के मेकर्स ने उनकी फिल्म 'मदारी' का पोस्टर चुराया है।

prime article banner

हालांकि इरफान ने इसके बाद कहा कि यह कोई बड़ी बात नहीं है। सभी को दोनों फिल्में देखनी चाहिए। हमें आशा है कि इससे कोई दुखी या परेशान नहीं होगा। बता दें कि 'कबाली' का जो पोस्टर इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, वो बिल्कुल 'मदारी' के पोस्टर की कॉपी है। इसमें भी रजनीकांत का चेहरा शहर की ऊंची-ऊंची बिल्डिंगों के बीच से निकलता हुआ दिखाई दे रहा है।

अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी, शूटिंग डेट्स बढ़ाईं आगे

इरफान ने कहा, 'मैं इस बारे में ज्यादा नहीं जानता हूं कि आखिर ये कैसे हो गया। हम छोटे फिल्ममेकर हैं। मैंने देखा की रजनीकांत की फिल्म का पोस्टर हमारी फिल्म के पोस्टर जैसा ही दिख रहा है। हालांकि इसमें कोई बड़ी बात नहीं है।'

वैसे बता दें कि इन दिनों 'कबाली' के कई पोस्टर सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं। लेकिन रजनीकांत ने अपने ट्विटर हैंडल पर सिर्फ 2 ही पोस्टर शेयर किए हैं। ये पोस्टर उन्होंने पिछले साल सितंबर में किए थे, जब 'कबाली' की शूटिंग शुरू हुई थी। अभी तक फिल्म की काफी शूटिंग पूरी हो गई है। रजनीकांत फिल्म में एक गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में उनके अपोजिट राधिका आप्टे हैं।

ऋषि कपूर का ये मजेदार ट्वीट देख आपकी भी छूट जाएगी हंसी

ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि इरफान के इस आरोप से रजनीकांत के फैन काफी भड़क जाएंगे। लेकिन ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला, बल्कि फैन्स ने बताया कि 'कबाली' के जिस पोस्टर को 'मदारी' की कॉपी बताई जा रही है, दरअसल वो पोस्टर नकली है। ये 'कबाली' का ऑफिशियल पोस्टर नहीं है। इस पोस्टर को तो रजनीकांत के एक फैन ने ही बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है।

सलमान खान ने उड़ाई खिल्ली, भड़की दीपिका ने ऐसे लिया बदला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.