Move to Jagran APP

प्रियंका ने आखिरकार सलमान के 'रेप्‍ड वुमन' वाले बयान पर तोड़ी चुप्‍पी

प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान के रेप्‍ड वुमन वाले बयान पर अपनी चुप्‍पी तोड़ दी है। उनका कहना है कि मीडिया और महिलाओं को असल मुद्दे पर अपना ध्‍यान लगाना चाहिए।

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2016 12:27 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2016 12:43 PM (IST)
प्रियंका ने आखिरकार सलमान के 'रेप्‍ड वुमन' वाले बयान पर तोड़ी चुप्‍पी

मुंबई। सलमान खान के 'रेप्ड वुमन' वाले बयान पर बॉलीवुड ने चुप्पी-सी साध रखी है। बहुत कम लोग ऐसे हैं, जो सलमान इस कंट्रोवर्सी पर खुलकर बोल रहे हैं। सिंगर सोना महापात्रा और एक्ट्रेस कंगना रनोट के बाद अब प्रियंका चोपड़ा ने भी इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

loksabha election banner

पिछले दिनों सलमान आईफा अवार्ड्स में शिरकत करने मैड्रिड पहुंचे थे। यहां सोनाक्षी सिन्हा, दीपिका पादुकोण और फरहान अख्तर, सलमान खान के साथ ऐसा व्यवहार कर रहे थे, जैसे कुछ हुआ ही नहीं है। इन्होंने सलमान की कंट्रोवर्सी पर बयान भी नहीं दिया। लेकिन प्रियंका चोपड़ा इस मुद्दे पर चुप नहीं रहीं।

सलमान खान ने उड़ाई खिल्ली, भड़की दीपिका ने ऐसे लिया बदला

प्रियंका चोपड़ा से जब सलमान की रेप कंट्रोवर्सी पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया, तो वह बोलीं, 'सबसे पहले तो मैं यह कहना चहूंगी कि आपको इस बारे में उस शख्स से पूछा चाहिए, जिसने ये बयान दिया है। मेरा मानना है कि मीडिया और महिला होने के नाते हमें ऐसी समस्याओं पर अपना ध्यान लगाना चाहिए, लगातार हमारे समाज को परेशान कर रही हैं। हर दिन हैडलाइन बनाने के लिए किसी महिला को कंट्रोवर्सी में डाला जाता है, ये बिल्कुल गलत है। इसके अलावा भी देश में घटनाएं हो रही हैं। बिहार में बर्बर रेप की घटना सामने आई है, उस मुद्दे को कोई नहीं उठा रहा है।'

उन्होंने कहा, 'सलमान के मुद्दे पर अभी तक काफी कुछ कहा जा चुका है। मैं इस मद्दे पर कुछ और बोलकर इसमें इजाफा नहीं करना चाहती हूं। मैं इसके अलावा दूसरे मुद्दों पर ध्यान दिलाना चाहती हूं। आज हमारे समाज की असल समस्या यह है कि महिलाओं के साथ कैसा व्यवहार किया जाए। लोगों को इस पर ध्यान देने की जरूरत है।'

आलिया भट्ट ने बताया, कैसा लगता है जब होता है बलात्कार...

गौरतलब है कि सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जब वह 'सुल्तान' फिल्म की शूटिंग कर रहे होते थे, तब एक्शन सीन के बाद रिंग से बाहर आते हुए उन्हें लगता, जैसे की वह कोई ऐसी महिला हैं जिसका रेप हुअ है। सलमान के इस बयान पर काफी बवाल मच चुका है।

बता दें कि प्रियंका इन दिनों अपनी अमेरिकन टीवी सीरीज 'क्वांटिको' में व्यस्त हैं। प्रियंका इसमें लीड रोल प्ले कर रही हैं, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.