Move to Jagran APP

राज्य सरकार ने कहा 'ऑसम असम' के लिए प्रियंका को नहीं दे रही करोड़ो रुपए

असम राज्य के 'ऑसम असम' के लिए प्रियंका चोपड़ा को दी जाने वाली रकम पर विवाद खड़ा होने के बाद राज्य सरकार ने लेटर लिख कर सफाई दी है।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Sun, 28 Aug 2016 03:05 PM (IST)Updated: Sun, 28 Aug 2016 03:53 PM (IST)
राज्य सरकार ने कहा 'ऑसम असम' के लिए प्रियंका को नहीं दे रही करोड़ो रुपए

नई दिल्ली। हाल ही में खबर आई थी कि प्रियंका चोपड़ा को असम राज्य के 'ऑसम असम' अभियान का चेहरा बनाया गया है, जिसके लिए वो प्रतिदिन डेढ़ करोड़ रुपये ले रही हैं।10 दिन के प्रमोशन के लिए प्रियंका को 15 करोड़ रुपये देने की बात सामने आ रही है। मीडिया में खबर आने के बाद प्रियंका को मिलने वाली इस रकम पर विवाद खड़ा हो गया जिसके बाद राज्य सरकार ने एक लेटर इशू कर सफाई दी है।

loksabha election banner

बॉबी डार्लिंग ने अपनी शादी और सेक्स चेंज पर की खुलकर बात

राज्य सरकार के इस लेटर में लिखा है,'मीडिया में चल रही ये खबरें निराधार हैं, जिसमें ये कहा जा रहा है कि असम सरकार प्रियंका को प्रमोशन के लिए 15 करोड़ रुपए दे रही है। ये गलत और मनगढ़ंत कहानी बनाई जा रही है।'

पूनम ढिल्लन की बेटी का ये बिंदास लुक देख ठहर जाएंगी आपकी आंखें

बता दें असम के हालात इस समय कुछ ठीक नहीं हैं। राज्य के कुछ हिस्से बाढ़ की चपेट में हैं। आर्थिक रूप से भी राज्य काफी परेशानियों का सामना कर रहा है। ऐसे में प्रियंका को मिलने वाली रकम पर विवाद खड़ा होना लाजमी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.