PreviousNext

चेक बाउंस केस में प्रीति जिंटा को मिली राहत, शादीशुदा जिंदगी का उठा रहीं लुत्फ

Publish Date:Tue, 22 Mar 2016 01:58 PM (IST) | Updated Date:Tue, 22 Mar 2016 02:27 PM (IST)
चेक बाउंस केस में प्रीति जिंटा को मिली राहत, शादीशुदा जिंदगी का उठा रहीं लुत्फ
चेक बाउंस के एक पुराने केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को बड़ी राहत मिली है, जो इन दिनों पति के साथ अमेरिका में अपनी नई शादीशुदा जिंदगी का लुत्फ उठा रही हैं।

मुंबई। चेक बाउंस के एक पुराने केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को बड़ी राहत मिली है। यहां की एक मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने जानेमाने स्क्रिप्ट राइटर अब्बास टायरवाला द्वारा दायर चेक बाउंस के केस में प्रीति को बरी कर दिया है।

जब रेखा को फ्लाइंग किस करती कैमरे में कैद हुईं जया, अमिताभ भी थे मौजूद

प्रीति के वकील हितेश जैन ने बताया कि उन्हें स्क्रिप्ट राइटर अब्बास टायरवाला द्वारा दायर केस में बरी कर दिया गया है। टायरवाला ने प्रीति की फिल्म ‘इश्क इन पेरिस’ की स्क्रिप्ट लिखी थी। बाद में उन्होंने प्रीति द्वारा मेहनताने के तौर पर दिए गए 18.9 लाख रुपए के चेक के बाउंस करने की शिकायत की थी।

रणबीर कपूर के साथ दिखी इस 'मिस्ट्री गर्ल' के बारे में हो गया खुलासा

प्रीति के वकील ने कोर्ट में दलील दी कि उन्होंने टायरवाला को को यह कहकर चेक दिया था कि वह उन्हें बताए बिना जमा नहीं करेंगे। इस पर कोर्ट ने इस दावे को स्वीकार करते हुए प्रीति को बरी कर दिया। फिलहाल वो हाल ही में अमेरिकी बिजनेसमैन जीन गुडइनफ के साथ नई शादीशुदा जिंदगी का लुत्फ उठा रही हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Preity Zinta acquitted in cheque bounce case(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Video: स्वरा भास्कर की 'निल बटे सन्नाटा' का दिल छूने वाला ट्रेलर रिलीजशाहरुख ने अमिताभ को फिर दिया उनकी सेहत के लिए ये मशवरा
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »