PreviousNext

प्रैंकस्टर आमिर ने 'जो जीता वही सिकंदर' के सेट पर भी खेला था Prank

Publish Date:Tue, 23 May 2017 01:12 PM (IST) | Updated Date:Tue, 23 May 2017 01:12 PM (IST)
प्रैंकस्टर आमिर ने 'जो जीता वही सिकंदर' के सेट पर भी खेला था Prankप्रैंकस्टर आमिर ने 'जो जीता वही सिकंदर' के सेट पर भी खेला था Prank
'दंगल' के सेट पर भी आमिर खान फातिमा के साथ काफी प्रैंक खेलते थे।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आमिर खान अपनी फिल्मों को लेकर जितने परफेक्शनिस्ट हैं। आपको यह बात जान कर हैरानी होगी, मगर यह सच है कि आमिर खान फिल्मों के सेट पर प्रैंक्स खेलने में भी उतने ही माहिर हैं और वह उतनी ही बारीकी से प्रैंक खेलते हैं, कि सामने वाले को इस बात का अनुमान भी नहीं होता। कुछ ऐसा ही उन्होंने जो 'जीता वही सिकंदर' फिल्म की शूटिंग के दौरान भी खेला था।

'जो जीता वही सिकंदर' ने इसी 22 मई को 25 साल पूरे किये हैं। आमिर के इस प्रैंक का राज़ खुद निर्देशक मंशूर खान ने खोला। मंसूर ने एक बातचीत के दौरान बताया कि फिल्म में आमिर कुलभूषण खरबंदा के साथ एक सीरियस सीन फिल्मा रहे थे। सीन यह था कि कुलभूषण आमिर से पूछते हैं कि वह पांच हजार रुपये कहां गए। उस वक्त आमिर ने चीन से कोई गैजेट मंगवाया था। तो जैसे ही सीन की शूटिंग शुरू होती है और कुलभूषण पूछते कि कहां गए वह पांच हजार रुपये तब आमिर वह बटन प्रेस कर देते थे, और उस गैजेट में कुछ अजीबो गरीब लैंग्वेज आने लगती थी। पूरी टीम सोच में पड़ जाती थी कि आखिर ये आवाज़ कहां से आ रही है। आमिर खान ने ऐसा पहली बार नहीं किया था, वह आज भी प्रैंक्स खेलते रहते हैं। 'दंगल' के सेट पर भी वह फातिमा के साथ काफी प्रैंक खेलते थे। 

बताते चलें कि इस फिल्म का संगीत तो जतिन ललित ने दिया था। लेकिन नासिर हुसैन फिल्म को लेकर पंचम दा के पास भी लेकर गये थे और उनकी राय लेने के बाद ही संगीत को फाइनल किया गया था।

यही नहीं फराह खान के लिए बतौर कोरियोग्राफर यह पहली शुरुआत थी। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Prankster Aamir also played Prank on the sets of Jo jeeta wahi sikandar(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

लंदन जा कर अतिथि फंसे मुश्किल में, मामला पहुंचा अदालत मेंदर्शकों को पसंद आ रहा है Dr. MSG के कॉमेडी का डोज़ Jattu Engineer
यह भी देखें