PreviousNext

'बाहुबली 2' के बारे में ये ख़बर जानकर आप ख़ुशी से झूम उठेंगे!

Publish Date:Fri, 06 Jan 2017 04:43 PM (IST) | Updated Date:Sat, 07 Jan 2017 08:25 PM (IST)
'बाहुबली 2' के बारे में ये ख़बर जानकर आप ख़ुशी से झूम उठेंगे!
बाहुबली 2 पहले 2016 में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन जब फैंस को पता चला कि फ़िल्म 2017 में रिलीज़ होगी तो काफी मायूसी हुई थी।

मुंबई। साल 2017 की मोस्ट अवेटिड फ़िल्मों में शामिल 'बाहुबली 2' के चाहने वालों के लिए एक ख़ुशख़बरी है। फ़िल्म की शूटिंग कंप्लीट हो गई है। बाहुबली यानि प्रभास ने ख़ुद इसकी जानकारी फैंस को देते हुए शूटिंग के आख़िरी दिन की तस्वीरें सोशल मीडिया में साझा की हैं।

हाल के वक़्त में इतना इंतज़ार शायद ही किसी फ़िल्म का किया गयो हो, जितना 'बाहुबली 2' का किया जा रहा है।फ़िल्म की एक-एक गतिविधि पर चाहने वालों की नज़र है और इसकी एक ख़बर उनका मूड बना और बिगाड़ सकती है। एसएस राजामौली डायरेक्टिड फ़िल्म की कहानी पहले पार्ट में जिस मोड़ पर ख़त्म हुई थी, उससे आगे जानने की ख़्वाहिश लोगों की बेचैनी बढ़ा रही है। ये बेचैनी कुछ कम होगी, जब आप ये जानेंगे कि शूटिंग पूरी हो गई है। शुक्रवार को प्रभास ने बाहुबली 2 के सेट से अपनी तस्वीरें शेयर कीं, जिनके ज़रिए उन्होंने बताया कि फ़िल्म की शूटिंग का आख़िरी दिन है।

इसे भी पढ़ें- शाह रूख़ की रईस के साथ बाहुबली 2 का है ये कनेक्शन

बाहुबली एक काल्पनिक राज्य की कहानी है, जिसमें सत्ता को लेकर भाइयों के बीच संघर्ष को दिखाया गया है। फ़िल्म में राणा डग्गूबाती निगेटिव भूमिका में हैं।

इसे भी पढ़ें- दिग्गज अभिनेता ओम पुरी का दिल का दौरा पड़ने से निधन

बाहुबली 2 पहले 2016 में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन जब फैंस को पता चला कि फ़िल्म 2017 में रिलीज़ होगी तो काफी मायूसी हुई थी। फिलहाल अप्रैल में रिलीज़ के लिए स्लेटिड फ़िल्म के एक बार फिर पोस्टपोन होने की ख़बर आई थी, लेकिन स्थिति कंट्रोल में दिख रही है और मेकर्स की तरफ से कहा जा रहा है कि बाहुबली 2 अप्रैल 28 को ही रिलीज़ होगी। फ़िल्म में तमन्ना भाटिया और अनुष्का शेट्टी फ़ीमेल लीड रोल्स में हैं।

इसे भी पढ़ें- ओम पुरी को पहले से पता था अपनी मृत्यु का वक़्त?

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:prabhas wraps up last day shoot of bahubali 2 post pictures(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सिनेमा के मिज़ाज संग कुछ यूं बदलता रहा इरफ़ान के फ़ैशन का अंदाज़!साल का सबसे बड़ा क्लैश! एक हुए सलमान-कटरीना और सामने है रणबीर!
यह भी देखें