PreviousNext

खुल गया 'बाहुबली 2' का वो राज़, जिसे जानकर भूल जाएंगे कटप्पा वाला सवाल

Publish Date:Wed, 19 Apr 2017 12:47 PM (IST) | Updated Date:Thu, 20 Apr 2017 07:38 AM (IST)
खुल गया 'बाहुबली 2' का वो राज़, जिसे जानकर भूल जाएंगे कटप्पा वाला सवालखुल गया 'बाहुबली 2' का वो राज़, जिसे जानकर भूल जाएंगे कटप्पा वाला सवाल
'बाहुबली 2', 28 अप्रैल को रिलीज़ की जा रही है। भारत में 6500 स्क्रींस पर रिलीज़ करने के साथ इस फ़िल्म को दुनियाभर में बड़े पैमाने पर रिलीज़ किया जा रहा है।

मुंबई। 'बाहुबली- द कंक्लूज़न' की रिलीज़ की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। रिलीज़ में नौ दिन बाक़ी हैं और ऐसे अहम मौक़े पर 'बाहुबली 2' के एक राज़ से पर्दा उठ गया है। दिलचस्प बात ये है कि इस राज़ के तार 'बाहुबली- द बिगिनिंग' से जुड़े हैं, जिस पर आपने शायद ग़ौर नहीं किया होगा। चलिए धड़कनें थाम लीजिए, क्योंकि हम आपके लिए इस दिलचस्प राज़ का खुलासा कर रहे हैं। 

'बाहुबली 2' में आपकी मुलाक़ात एक-दो नहीं, पूरे 3 बाहुबलियों से होगी। लगा ना झटका! सूत्रों की मानें तो फ़िल्म में अमरेंद्र बाहुबली और महेंद्र बाहुबली के अलावा महाराजा विक्रमदेव भी नज़र आएंगे, जो अमरेंद्र के पिता और महेंद्र के दादा हैं। विक्रमदेव का किरदार भी प्रभास ही निभा रहे हैं। अगर आपने 'बाहुबली- द बिगिनिंग' देखी है, तो आपको याद होगा कि जब कटप्पा महेंद्र बाहुबली को कहानी सुना रहे होते हैं तब विक्रमदेव का ज़िक्र आता है। महल में उनकी आदमकद तस्वीर भी लगी दिखाई देती है। 

ये भी पढ़ें: तो क्या प्रभास को बॉलीवुड में लांच करेंगे करण जौहर

दरअसल 'बाहुबली' की कहानी विक्रमदेव के शासन से ही शुरू हुई थी। वो भल्लालदेव के पिता बिज्जालदेव के छोटे भाई हैं। मगर, ख़ूबियों के कारण विक्रमदेव को राजा बना दिया जाता है। एक दिन अचानक विक्रमदेव की मृत्यु हो जाती है। उस वक़्त उनकी पत्नी गर्भवती होती हैं। तब बिज्जालदेव की पत्नी शिवगामी देवी राजपाट अपने हाथ में ले लेती हैं। अमरेंद्र के जन्म के दौरान मां की मृत्यु हो जाती है। शिवगामी देवी अपने बेटे भल्लालदेव के साथ अमरेंद्र को अपनी संतान की तरह पालती हैं। ये कहानी आप 'बाहुबली- द बिगिनिंग' में देख चुके हैं।

ये भी पढ़ें: बाहुबली की अवंतिका के बारे में ये बातें हैं ख़ास, रिलीज़ से पहले जानिए

'बाहुबली 2', 28 अप्रैल को रिलीज़ की जा रही है। भारत में 6500 स्क्रींस पर रिलीज़ करने के साथ इस फ़िल्म को दुनियाभर में बड़े पैमाने पर रिलीज़ किया जा रहा है। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:prabhas to be seen in triple role in rajamoulis bahubali the conclusion(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सचिन तेंदुलकर के गाने के बाद अब विनोद कांबली करेंगे रैपफैशन डायरीज़: OMG, जब मैच हुआ श्री-देवी की बेटी जहान्वी कपूर और उर्वशी रौतेला का ऑउटफिट
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »