Move to Jagran APP

हॉट पूनम पांडे ने सेक्‍सी अंदाज में किया योग, मचा बवाल

हॉट एंड सेक्‍सी पूनम पांडे एक बार फिर चर्चा में हैं। अब आप तो जानते ही हैं कि वो पब्लिसिटी पाने का कोई मौका नहीं छोड़तीं, फिर भला विश्‍व योग दिवस के मौके को वो कैसे भूनाए बिना रह सकती हैं। वैसे तो 21 जून को विश्‍व योग दिवस मनाने

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 19 Jun 2015 03:44 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jun 2015 05:41 PM (IST)
हॉट पूनम पांडे ने सेक्‍सी अंदाज में किया योग, मचा बवाल

नई दिल्ली। हॉट एंड सेक्सी पूनम पांडे एक बार फिर चर्चा में हैं। अब आप तो जानते ही हैं कि वो पब्लिसिटी पाने का कोई मौका नहीं छोड़तीं, फिर भला विश्व योग दिवस के मौके को वो कैसे भूनाए बिना रह सकती हैं। वैसे तो 21 जून को विश्व योग दिवस मनाने के लिए मोदी सरकार जोर-शोर से तैयारियों में जुटी है, मगर लगता है पूनम पांडे ने इस मामले में पहले ही बाजी मार ली है।

loksabha election banner

देखें, 'बजरंगी भाईजान' के ट्रेलर के अंत में सलमान ने की है ये अपील

दरअसल, पूनम पांडे ने अपना योग करते हुए एक हॉट एंड सेक्सी वीडियो जारी कर दिया है, जो बहुत तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में वो अपने हाॅट एंड सेक्सी अंदाज में बिल्कुल ही अलग योग करती नजर आ रही हैं। जी हां, इस वीडियो में पूनम पांडे ब्रेस्ट और हिप' आसन करती दिख रही हैं। कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं।

इसके साथ वो अपने वीडियो में अपने फैंस से यह भी कह रही हैं कि उनके जैसा योग कीजिए और फिट रहिए। पूनम पांडे ने यह वीडियो योग दिवस से दो दिन पहले जारी किया है। गुरूवार रात उन्होंने करीब 11 बजे ट्वीट करके अपने फैंस से पूछा कि वो एक हॉट एंड सेक्सी योग वीडियो शूट करने वाली हैं और इसे लेकर वो उत्साहित हैं।

किसमें है दम जो तीनों खानों को लेकर बनाए फिल्म: सलमान खान

इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर यह भी पूछा कि वो कौन सा आसन देखना चाहते हैं। इसके बाद सभी ने उन्हें अपनी च्वाइस बताई। पूनम पांडे ने लोगों से डिमांड रखी कि वो यह वीडियो तभी अपलोड करेगी जब सब #YogaKaroTohPoonamPandeyJaisa (हैशटैग) के साथ ज्यादा से ज्यादा ट्वीट्स करेंगे।

सगाई की खबर के बाद अब दीपिका क्यों बढ़ाने लगी हैं रणवीर से दूरियां?

वैसे यह पहली बार नहीं है जब पूनम पांडे ने योग पर वीडियो जारी किया है। इससे पहले भी वह अपनी न्यूड तस्वीर ट्वीटर पर अपलोड कर बता चुकी हैं कि वो न्यूड होकर योग करती हैं। पूनम पांडे 2011 में अपने एक बयान की वजह से खूब सुर्खियों में रही थीं। उन्होंने तब कहा था कि टीम इंडिया के जीतने पर वह खिलाड़ियों के सामने न्यूड हो जाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.