Move to Jagran APP

प्रियंका चोपड़ा ने ही लटकाई अपनी पहली होम प्रोडक्‍शन फिल्‍म

आपको सुनकर हैरानी होगी, लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने ही अपनी पहली होम प्रोडक्‍शन फिल्‍म को लटका दिया है। खबर है कि उनके पास इस फिल्‍म के लिए ही समय ही नहीं है। हालांकि पहले चर्चा थी कि की प्रियंका चोपड़ा की पहली होम प्रोडक्‍शन फिल्‍म 'मैडमजी' की शूटिंग शुरू होने

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 31 Mar 2015 01:52 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2015 02:38 PM (IST)
प्रियंका चोपड़ा ने ही लटकाई अपनी पहली होम प्रोडक्‍शन फिल्‍म

मुंबई। आपको सुनकर हैरानी होगी, लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने ही अपनी पहली होम प्रोडक्शन फिल्म को लटका दिया है। खबर है कि उनके पास इस फिल्म के लिए ही समय ही नहीं है।

loksabha election banner

सनी लियोन के टॉपलेस फोटो ने मचाई भगदड़, एफआइआर दर्ज

हालांकि पहले चर्चा थी कि की प्रियंका चोपड़ा की पहली होम प्रोडक्शन फिल्म 'मैडमजी' की शूटिंग शुरू होने में इसलिए देरी हो रही है, क्योंकि मल्लिका शेरावत की फिल्म 'डर्टी पॉलिटिक्स' और इसकी कहानी काफी मिलती-जुलती है। इसके बाद इस फिल्म की कहानी पर दोबारा काम करने की खबरें भी सामने आईं, मगर इसके को-प्रोड्यूसर राम मीरचंदानी ने इस तरह की सभी खबरों को बकवास बताया है।

सनी लिओन 'मस्ती...' के लिए मांग रहीं ज्यादा रकम!

मीरचंदानी का कहना है कि इस फिल्म में इसलिए देरी हो रही है, क्योंकि खुद प्रियंका के पास समय नहीं है। उन्होंने कहा, ''स्क्रिप्ट पर फिर से काम नहीं किया गया है। वो हमारे पास पिछले पांच महीने से तैयार है। प्रियंका को लीड रोल करना है, मगर उनकी डेट्स अभी भी तय नहीं हो पा रही है।'

धर्मेंद-हेमा बनने वाले हैं नाना-नानी, अहाना देओल प्रेग्नेंट

खबरों के मुताबिक, प्रियंका की इस फिल्म की कहानी भी एक ऐसे बार डांसर की है, जो बाद में एक सफल राजनेता बन जाती है। मल्लिका की 'डर्टी पॉलिटिक्स' की कहानी भी कुछ इसी तरह की थी।

इस बारे में मिरचंदानी ने कहा, 'प्रियंका ने हाल ही में अपने डेब्यू इंटरनेशनल शो 'क्वांटिको' की शूटिंग खत्म की है। मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं। एक बार वो शहर पहुंच जाए। इसके बाद मैं डायरेक्टर मधुर भंडारकर के साथ उनसे मुलाकात करूंगा। इसके बाद पता लग सकेगा कि उनका शेड्यूल कैसा है।'

करीना कपूर ने ठुकराया 'नच बलिए 7' का ऑफर

उधर, इस बारे में मधुर भंडारकर से बात नहीं हो पाई, मगर सूत्र ने बताया कि वे भी अपनी आने वाली फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में व्यस्त हैं। प्रियंका के शहर पहुंचने के बाद 'मैडमजी" पर भी बात होगी।



Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.