Move to Jagran APP

आखिरकार पारुल को मिली हिंदी फिल्‍म 'किलिंग वीरप्पन'

लीडिंग कन्‍नड एक्ट्रेस पारुल यादव ने बॉलीवुड एंट्री की पूरी तैयारी कर ली है। वह कई भाषाओं में बनने वाली राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'किलिंग वीरप्पन' में नजर आएंगी।

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2015 08:03 AM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2015 08:27 AM (IST)
आखिरकार पारुल को मिली हिंदी फिल्‍म 'किलिंग वीरप्पन'

मुंबई। लीडिंग कन्नड एक्ट्रेस पारुल यादव ने बॉलीवुड एंट्री की पूरी तैयारी कर ली है। वह कई भाषाओं में बनने वाली राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'किलिंग वीरप्पन' में नजर आएंगी।

loksabha election banner

पारुल का मानना है कि इस फिल्म की वजह से उन्हें अच्छी हिंदी फिल्में ऑफर होंगी। एक इवेंट में पारुल ने कहा,'यह मेरे फिल्मी करियर में पहला मौका है जब मैं असल जिंदगी का कोई किरदार निभाने वाली हूं। मैं 'किलिंग वीरप्पन' को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मैं जो किरदार निभा रही हूं उसे मीडिया जरा भी नहीं जानता है।'

छोटे पर्दे पर नए अवतार में नजर आएंगे अमिताभ

एक्ट्रेस को पूरी उम्मीद है कि चंदन तस्कर पर बनने वाली यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल होगी और बॉलीवुड में उनके लिए नए मौके भी लाएगी।

वे बताती हैं, 'मैं कन्नड में तो सफल हूं, लेकिन तमिल और हिंदी फिल्मी दुनिया को अभी आजमाना है। तो इसे मेरी जिंदगी का बड़ा मोड़ कहा जा सकता है। मौका मिलेगा तो मैं बॉलीवुड फिल्में जरूर करूंगी। मैं आशा करती हूं कि 'किलिंग वीरप्पन' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करे और मुझे बॉलीवुड से ऑफर मिलें।'

देखें, 'जज्बा' का नया जबरदस्त पार्टी सॉन्ग आपको झूमने पर कर देगा मजबूर

इस फिल्म में कन्नड एक्टर शिवराज कुमार हैं जिनके पिता दिवंगत राज कुमार को वीरप्पन के अपहरण के बाद तीन महीने तक जंगलों में रखा था। शिवराज इस फिल्म में स्पेशल टास्क फोर्स के एसपी का रोल कर रहे हैं जो वीरप्पन को मारने में हीरो साबित हुए। संदीप भारद्वाज को वीरप्पन का रोल मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.