PreviousNext

इस पाक एक्ट्रेस ने सलमान को कुछ ऐसा कहा है, फैंस सुनेंगे तो ख़ून खौल जाएगा

Publish Date:Fri, 17 Feb 2017 04:42 PM (IST) | Updated Date:Fri, 17 Feb 2017 09:14 PM (IST)
इस पाक एक्ट्रेस ने सलमान को कुछ ऐसा कहा है, फैंस सुनेंगे तो ख़ून खौल जाएगाइस पाक एक्ट्रेस ने सलमान को कुछ ऐसा कहा है, फैंस सुनेंगे तो ख़ून खौल जाएगा
सबा ने पाकिस्तानी टॉक शो गुड मॉर्निंग ज़िंदगी में बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बात की थी। इस शो की एक क्लिप इन दिनों सोशल मीडिया में सर्कुलेट हो रही है।

मुंबई। इरफ़ान ख़ान के साथ हिंदी मीडियम फ़िल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा क़मर ने सलमान ख़ान के लिए ऐसे शब्द का इस्तेमाल किया है, जो उनके लिए कहने की हिम्मत किसी की नहीं है। सबा ने सलमान को छिछोरा बोला है। सलमान के अलावा सबा ने रितिक रोशन को भी ताना मारा है। हालांकि अब वो इसे मज़ाक़ बता रही हैं।

एक टीवी शो के दौरान बॉलीवुड सुपर स्टार्स के लिए किए गए अपमानजनक शब्दों के इस्तेमाल पर सबा अब सफ़ाई दे रही हैं। आईएएनएस से बातचीत में सबा ने कहा- ''ये एक मज़ाक़िया शो था। इसमें कुछ भी नहीं है... कॉफी विद करण में क्यों कुछ नहीं होता... मैं हर किसी से प्यार करती हूं और सलमान बहुत बड़े सुपर स्टार हैं और बेहद विनम्र हैं। मैं उनके बारे में कुछ ख़राब क्यों बोलूंगी?''

इसे भी पढ़े- यूलिया वंतूर नहीं, बल्कि ये होंगी सलमान ख़ान की पार्टनर

बताते चलें कि सबा पाकिस्तानी टॉक शो गुड मॉर्निंग ज़िंदगी में बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बात कर रही थीं। इस शो की एक क्लिप इन दिनों सोशल मीडिया में सर्कुलेट हो रही है। लगभग 2 मिनट लंबे वीडियो में होस्ट सबा से बॉलीवुड एक्टर्स से शादी करने को लेकर हाइपोथेटिकल सवाल करता है। सबा को शादी से इंकार करना होता है और इसकी वजह भी बताने को कहा जाता है।

इसे भी पढ़ें- नेहा धूपिया ने किया खुलासा, जब फ़िल्में नहीं होतीं, तो कैसे चलता है एक्टर का घर

रितिक रोशन से शादी:

सबा कहती हैं कि दो बच्चों के पिता से शादी नहीं करनी। वो मेरे मतलब के नहीं हैं।

सीरियल किसर इमरान हाशमी से शादी:

सबा कहती हैं कि उनसे माउथ कैंसर का रिस्क है।

रितेश देशमुख से शादी:

सबा कहती हैं कि वो पाकिस्तान की ए ग्रेड अदाकारा हैं, तो भारत में भी ए ग्रेड एक्टर से ही शादी करना चाहेंगी।

इसके बाद होस्ट रणबीर कपूर का फोटोग्राफ़ दिखाता है, जिससे सबा इंकार नहीं कर पातीं और कहती हैं- ''ऑफ़ कोर्स डार्लिंग, मैं आपके लिए तैयार हूं।'' लेकिन होस्ट याद दिलाता है कि सबा को इंकार करना है, तो वो दीपिका पादुकोण से रणबीर का चक्कर होने की बात कहकर मना कर देती हैं। होस्ट अंत में सलमान ख़ान का फोटोग्राफ़ दिखाता है, जिस पर सबा उन्हें छिछोरा कहते हुए ठुकरा देती हैं। बता दें कि सबा का ये वीडियो पिछले साल उरी हमलों के दौरान सोशल मीडिया में आया था, जो अब फिर ख़बरों में आ गया है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Pakistani actress takes jibe at salman khan and other Indian actors(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

चंद्रकांता का पहला सीन फिल्माने के लिए चुनी गई ये ऐतिहासिक जगहयूलिया वंतूर नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस होंगी सलमान ख़ान की पार्टनर, देखिये तस्वीरें वो कितनी खुश हैं
यह भी देखें