Move to Jagran APP

Padmaavat का घूमर गीत फिर से देखिए, यह खास बदलाव किया गया

फिल्म में दो बड़े बदलाव करने के बाद भी विरोध के स्वर कम नहीं हो रहे।

By Rahul soniEdited By: Published: Sun, 21 Jan 2018 09:26 PM (IST)Updated: Sun, 21 Jan 2018 09:26 PM (IST)
Padmaavat का घूमर गीत फिर से देखिए, यह खास बदलाव किया गया
Padmaavat का घूमर गीत फिर से देखिए, यह खास बदलाव किया गया

मुंबई। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज़ की जाएगी। इस फिल्म का नाम बदलने के बाद दूसरा बड़ा बदलाव इस फिल्म के वायरल हुए गाने ''घूमर'' में किया गया है। सेंसर बोर्ड के निर्देशों के मुताबिक फिल्म के इस गाने में दीपिका पादुकोण के पेट और कमर को वीएफएक्स के जरिए छिपा दिया गया है।

loksabha election banner

जहां एक ओर दर्शकों ने फिल्म पद्मावत के गाने ''घूमर'' को खूब पसंद किया वहीं करणी सेना और राजपूत संगठनों ने इस गाने का विराध किया है। विरोध इस बात को लेकर किया गया कि, राजघराने की रानियां इस तरह सबके सामने नहीं नाचती हैं। कमर दिखाकर नाचना गलत है। संगठनों ने मेकर्स पर ये आरोप लगाया कि इस तर‍ह के गाने के जरिए वह चितौड़ की महारानी पद्मावती का अपमान कर रहे हैं। इसलिए सेंट्रल बोर्ड अॉफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने मेकर्स को यह निर्देश दिए थे कि गाने में बदलाव किए जाएं। इसलिए बिना दोबारा शूट किए वीएफएक्स की मदद से दीपिका पादुकोण की कमर को छिपा दिया गया है। हाल ही में गाने के लेटेस्ट वर्जन को रिलीज़ किया गया जिसमें दीपिका पूरी तरह से कपड़ों से ढकी नज़र आ रही हैं। आपको दिखाते हैं यह गीत जिसमें बदलाव किए गए हैं। 

यह भी पढ़ें: पद्मावत को लेकर गुजरात में हिंसा, करणी सेना ने भंसाली की पेशकश ठुकराई

आपको बता दें कि, फिल्म में दो बड़े बदलाव करने के बाद भी विरोध के स्वर कम नहीं हो रहे। राजपूत संगठन मेकर्स को फिल्म न रिलीज़ होने देने की चुनौती देते नज़र आ रहे हैं। बताते चलें कि, फिल्म पद्मावत को लेकर देश भर में बढ़ रहे विरोध के बीच गुजरात में जमकर उत्पात की ख़बर है l आगजनी और तोड़फोड़ की घटनाओं को देखते हुए उत्तर गुजरात में बस सेवाओं को बंद कर दिया गया है l 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.