Move to Jagran APP

अब खास दोस्त ओमपुरी ने लगाई नसीरूद्दीन शाह को फटकार

वेटरन एक्टर नसीरूद्दीन शाह ने एक इंटरव्यू में राजेश खन्ना को औसत दर्जे का एक्टर बताया था, जिसका उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना ने ट्वीटर पर विरोध किया था।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 26 Jul 2016 06:57 PM (IST)Updated: Tue, 26 Jul 2016 07:28 PM (IST)
अब खास दोस्त ओमपुरी ने लगाई नसीरूद्दीन शाह को फटकार

मुंबई। सत्तर के दशक के सुपर स्टार राजेश खन्ना के बारे में नसीरूद्दीन शाह के कमेंट को बॉलीवुड में जमकर क्रिटिसाइज किया जा रहा है। नसीर के साथ कई यादगार फिल्मों में काम कर चुके उनके दोस्त ओमपुरी ने उनके कमेंट पर आपत्ति जताई है।

loksabha election banner

एक अखबार से बातचीत में ओमपुरी ने कहा- "मुझे हैरत हो रही है कि नसीरूद्दीन ने राजेश खन्ना को खराब एक्टर क्यों कहा। क्या उन्होंने उनकी फिल्में नहीं देखी हैं। मुझे उनकी शुरूआती फिल्में 'आखिरी खत' और 'बहारों के सपने' याद हैं, जो कॉमर्शियल फिल्में नहीं थीं। फिर 'आनंद' और 'अमर प्रेम' जैसी कामयाब फिल्में हैं। राजेश खन्ना ने परंपराओं को तोड़ा, फिर भी वो भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सुपर स्टार बने। मुझे नहीं लगता, कि नसीर या मैं राजेश खन्ना जैसी कामयाबी को पाने का सपना भी देख सकते हैं।"

इसे भी पढ़ें: पिता की खातिर ट्विंकल ने किया ऐसा पलटवार, नसीरूद्दीन शाह को झुकना पड़ा

वेटरन एक्टर नसीरूद्दीन शाह ने एक इंटरव्यू में राजेश खन्ना को औसत दर्जे का एक्टर बताया था, जिसके उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना ने ट्वीटर पर विरोध किया था। इसके बाद करण जौहर और डिंपल कपाड़िया ने भी नसीरूद्दीन की बातों पर सख्त एतराज जताया। हालांकि नसीरूद्दीन शाह ने बाद में माफी भी मांग ली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.