Move to Jagran APP

सलमान के नहीं, सूरज पंचोली इस हीरो के स्‍टाइल से हैं इंस्‍पायर्ड

आदित्‍य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'हीरो' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्‍म में सूरज के अपोजिट सुनील शेट्टी की बेटी आथिया हैं। सूरज और आथिया को सलमान खान लॉन्‍च कर रहे हैं। लेकिन ये जानकर बड़ी हैरानी हुई कि सूरज, सलमान से नहीं, बल्कि

By Tilak RajEdited By: Published: Mon, 31 Aug 2015 09:04 AM (IST)Updated: Mon, 31 Aug 2015 09:07 AM (IST)
सलमान के नहीं, सूरज पंचोली इस हीरो के स्‍टाइल से हैं इंस्‍पायर्ड

मुंबई। आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हीरो' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में सूरज के अपोजिट सुनील शेट्टी की बेटी आथिया हैं। सूरज और आथिया को सलमान खान लॉन्च कर रहे हैं। लेकिन ये जानकर बड़ी हैरानी हुई कि सूरज, सलमान से नहीं, बल्कि किसी दूसरे हीरो से इंस्पायर्ड हैं।

prime article banner

'विवाह' की अमृता राव को चाहिए ऐसी फिल्में

सलमान खान और सुभाष घई के को-प्रोडक्शन की फिल्म 'हीरो' से बालीवुड में कदम रखने वाले सूरज का कहना है कि वह फैशन और स्टाइल के बारे में अभी सीख रहे हैं। 'हीरो' घई की पुरानी फिल्म ‘हीरो’ का रीमेक है।

आलिया भट्ट इस हीरो को लेकर हो गई हैं प्रोटेक्टिव

वैसे बता दें कि बॉलीवुड में सलमान खान भी अपने एक अलग स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। लेकिन सूरज को सलमान नहीं, बल्कि रणवीर का स्टाइल ज्यादा पसंद आता है। लक्मे फैशन वीक के दौरान सूरज ने कहा, 'मैं अभी सीख रहा हूं। मुझे स्टाइलिस्ट से मदद लेने की आवश्यकता है। मुझे लगता है आपको ऐसे कपड़े पहनने चाहिए जिन्हें पहन कर आप कंफर्टेबल फील कर सकें। बालीवुड की बात करें तो मुझे रणवीर सिंह पसंद हैं। मुझे लगता है वह काफी कूल हैं।'

जानें, श्रद्धा कपूर को लेकर क्यों इतने खुश हैं अर्जुन रामपाल

सूरज यहां डिजाइनर मसाबा के लिए अकेले ही रैंप पर चले। यह पहला मौका था जब सूरज रैंप पर उतरे। लेकिन उनके अंदाज में आत्मविश्वास झलक रहा था। युवाओं की पसंदीदा डिजाइनर मसाबा ने कहा कि बतौर शो स्टॉपर सूरज जैसे नए सितारे उनकी प्राथमिकता होते हैं। सूरज और आथिया की फिल्म 'हीरो' 11 सितंबर को रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.